VIDEO: वाहनों को रोका, परेशान रहे दर्शनार्थी

Rakesh Verma | Publish: Nov, 10 2018 02:13:49 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:45:28 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. एक तरफ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को रणथम्भौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेशधाम मंदिर दर्शन करने पहुंची। वहीं दूसरी ओर गणेश मंदिर जाने वाले दर्शनार्थियों के लिए मुसीबत बन गई। शेरपुर हेलीपेड पर हवाई जहाज उतरने के बाद सीएम सीधे गणेशधाम गेट से त्रिनेत्र गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंची। इसके बाद पुलिस से गणेशधाम मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग को बेरिकेट््स लगाकर बंद कर दिया। इससे शहर की ओर से आ रहे वाहनों व दर्शनार्थियों को पुलिस से गणेशधाम पुलिस चौकी के पास ही रोक लिया। ऐसे में दर्जनों दर्शनार्थी गणेशधाम प्रवेशद्वार के बाहर तिराहे पर ही खड़े रहे। इससे दर्जनों दर्शनार्थी गणेशधाम तिराहे परेशान होते रहे।


छोटे बच्चों को हुई परेशानी
गणेश मंदिर दर्शनार्थियों में युवक-युवतियां, महिला-पुरुषों को परेशानी हुई। विशेषतौर पर महिलाओं के साथ आए छोटे-छोटे बच्चे परेशान रहे। करीब डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद सीएम वापस लौटी। इसके बाद दर्शनार्थियों को प्रवेश दिया गया।


लोगों ने दुकानों पर बिताया समय
गणेशधाम तिराहे पर वाहनों को रोकने के बाद दर्जनों दर्शनार्थी मुख्यमंत्री के आने का इंतजार करते दिखे। इस दौरान बाहर से आने वाले यात्रियों ने दुकानों पर ही समय बिताया। कई दर्शनार्थी बार-बार पुलिसकर्मियों से सीएम के वापस लौटने के बारे में पूछते दिखाई दिए, तो कई यात्री चाय, नाश्तों की दुकानों पर बैठे नजर आए।


त्रिनेत्र गणेश मंदिर में गणेशजी के दर्शन करने आए थे। एक घंटे तक इंतजार किया, लेकिन गणेश मंदिर प्रवेश द्वार पर ही पुलिस ने बेरिकेट्््स लगाकर वाहनों को रोक दिया।
जगदीश जांगिड़, दर्शनार्थी


बाहर से गणेश मंदिर में दर्शन करने आए थे। पिछले एक घंटे से भी अधिक समय से इंतजार करते रहे। पैदल जाने से भी रोक दिया। इससे परेशानी हुई।
अशोकुमार, दर्शनार्थी, गंगापुरसिटी


परिवार सहित गणेश मंदिर दर्शन करने आए थे, लेकिन एक घंटे से सीएम के वापस लौटने का इंतजार कर रहे। वाहनों को रोकने से बच्चे परेशान हुए। पैदल भी नहीं जाने दे दिया गया।
बद्रीप्रसाद, दर्शनार्थी, चौथकाबरवाड़ा


वाहनों को रोक कर बनाई व्यवस्था
शेरपुर से शहर एवं शहर से शेरपुर की ओर आने-जाने वाले वाहनों की भी यातायात पुलिस व पुलिसकर्मियों ने वाहनों को रोक कर व्यवस्था बनाई। इस दौरान भी दुपहिया व चौपहिया वाहन काफी देर तक खड़े दिखे। लोग सीएम के मंदिर से बाहर निकलने का इंतजार करते नजर आए। बे में प्रदर्शन करते सब्जी मण्डी व्यापारी ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned