रोजड़े की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

रोजड़े की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

Rajeev Pachauri | Updated: 04 Jul 2019, 08:24:31 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

बामनवास . लिवाली-पिपलाई सडक़ मार्ग पर गुरुवार दोपहर रोजड़े की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

बामनवास . लिवाली-पिपलाई सडक़ मार्ग पर गुरुवार दोपहर रोजड़े की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।


सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों की मदद से मृतका के शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाई, जहां से चिकित्सक डॉ. जितेन्द्र मीना ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं बाइक चला रहे गोपाल जोशी के भी सिर में गहरी चोट आई है। उनको पिपलाई से प्राथमिक उपचार के बाद लालसोट के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। गोपाल जोशी डाक विभाग में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत हैं तथा वे गांव से पिपलाई के लिए जा रहे थे। रास्ते से ही मृतका महिला लिफ्ट लेकर बाइक पर सवार हुई थी।


पुलिस के अनुसार लिवाली निवासी मायादेवी (50) पत्नी स्व. भगवान सहाय खंडेलवाल आंगनबाड़ी में कार्यरत थी तथा सुबह ११ बजे बाइक पर बैठकर किसी विभागीय मीटिंग में भाग लेने के लिए पिपलाई जा रही थी। रास्ते में सीतापुरा के निकट भागकर आ रहा रोजड़ा चलती बाइक से टकरा गया। इससे महिला की बाइक से गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला के सिर में गहरी चोट आने से काफी खून सडक़ पर बह गया। बाइक चला रहे गोपाल जोशी के भी गंभीर चोटें आई हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned