scriptतीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत | Woman jumped into 80 feet deep well with three innocents, all four die | Patrika News
सवाई माधोपुर

तीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत

तीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत

सवाई माधोपुरSep 23, 2021 / 09:32 pm

Subhash

तीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत

सवाईमाधोपुर. जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद वाहन में रखते शव।

सवाईमाधोपुर. सूरवाल थाना क्षेत्र के बनोठा गांव में बुधवार देर रात एक महिला ने अज्ञात कारणों से अपने तीन मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में कूद गर्ई। हालांकि घटना का पता गुरुवार अपराह्न सवा तीन बजे कुंए पर गए ग्रामीणों को पता चला। सूचना पर गुरुवार अपराह्न साढ़े तीन बजे सूरवाल थाना पुलिस व ग्रामीणों की मदद से चारों के शव को 80 फीट पानी से भरे कुएं से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सूरवाल थाना एएसआई तेजङ्क्षसह ने बताया कि मृतका सफेदी (35) पत्नी रामखिलाड़ी मीणा निवासी बनोठा है। वहीं मृतक पुत्र अजय (9) व पुत्री गौरी (4) एवं डेढ़ साल की बेटी अनुष्का मीणा है। पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को महिला तीनों बच्चों के साथ अकेली थी। ऐसे में देर शाम को अचानक से घर से निकल गई। इसके बाद घर से करीब आधा किलोमीटर दूर अपने ही कुएं में बच्चो सहित कुएं में कूद गई। घटना के बाद से महिला का पति रामखिलाड़ी मीना भी गांव से गायब है। पुलिस की तलाश में जुटी है। उसी से पूरे मामले का राज खुलेगा। हालांकि महिला के ससुर रामनाथ ने बताया कि दोनों के बीच गृह क्लेश चल रहा था। आशंका है कि इस वजह से महिला ने ये कदम उठाया है। जांच के दौरान गांव में शहर पुलिस उपाधीक्षक नारायण लाल तिवाड़ी, कोतवाली थानाधिकारी चन्द्रभान सिंह, अस्पताल चौकी प्रभारी रमेशचंद सहित पुलिस का जाप्ता मौजूद रहा। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने पीहर पक्ष की सहमति से शवों को ससुराल को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बड़ी पुत्री मामा के घर गई हुई थी
ससुर रामनाथ ने बताया कि सफेदी के तीन पुत्री और एक पुत्र था। इनमें से एक बच्ची जो सबसे बड़ी है। वह मामा के गई हुई थी। यह प्राइमरी कक्षा में पढ़ती है। अब परिवार में दादा और पोती बचे हैं। घटना के बाद से ही महिला के पति रामखिलाड़ी मीना का कोई अता-पता नहीं है। हालांकि थाने में मामला दर्ज नहीं होने से पुलिस इस मामले को आकस्मिक घटना मान रही है, जबकि आशंका यह भी जताई जा रही है कि महिला ने गृह क्लेश से तंग आकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Sawai Madhopur / तीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो