scriptराहुल गांधी के रंग में रंगे अभिषेक, जानिए इस लुक में किस फिल्म में दिखेंगे छोटे बच्चन | Abhishek Bachchan reached Sehore for the shooting of KD film | Patrika News

राहुल गांधी के रंग में रंगे अभिषेक, जानिए इस लुक में किस फिल्म में दिखेंगे छोटे बच्चन

locationसीहोरPublished: Nov 28, 2022 03:00:30 pm

Submitted by:

deepak deewan

फिल्म की शूटिंग के लिए सीहोर पहुंचे अभिषेक बच्चन, अब तक कई फिल्म की हुई शूटिंग

abhisek.png

शूटिंग के लिए सीहोर पहुंचे अभिषेक बच्चन

सीहोर. मध्यप्रदेश का सीहोर जिला फिल्म, वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बेहतर जगह बनता जा रहा है। यही वजह है कि डायरेक्टर कुछ न कुछ सीन शूट जरूर करते हैं। प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन भी मुंबई से सीहोर के तहसील परिसर में केडी फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे। उनको देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। हालांकि सुरक्षा इंतजाम अधिक होने से लोग अभिषेक को दूर से ही देख पाए। अभिषेक का लुक भी चर्चा का केंद्र रहा. वे भारत यात्रा पर निकले राहुल गांधी की ही तरह लंबी दाढ़ी में नजर आए.
जानकारी के अनुसार, फिल्म शूटिंग के लिए तहसील कार्यालय में सेट बनाया गया था, जहां पर फिल्म के कुछ सीन को शूट किया गया है। अभिषेक की यह केडी फिल्म साउथ फिल्म की रीमेक बताई जा रही है। शूटिंग के दौरान तहसील के अंदर जाने और फोटो खींचने की किसी को अनुमति नहीं थी। तहसील परिसर के आसपास पुलिस बल तैनात किया था। बड़ी बात यह है कि लोग फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन को करीब से देखने आए थे, लेकिन सुरक्षा को देखते हुए दूर से ही देखकर संतुष्ट होना पड़ा। कुछ लोगों ने तहसील के पास पहुंचने की भी बहुत कोशिश की पर पुलिस ने उनको वापस ही बाहर लौटा दिया था।
खास बात यह है कि अभिषेक यहां राहुल गांधी के लुक में नजर आए. उनका यह लुक देखकर लोग कई तरह के कयास लगाने लगे. गौरतलब है कि सीहोर शहर में अब तक अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के अलावा अन्य बड़ी फिल्मों की शूटिंग हुई है। यही नहीं वेब सीरिज की तो हर कभी शूटिंग होती हुई देखी जा सकती है। बताया जाता है कि दिसंबर में जान अब्राहम की फिल्म की शूटिंग भी सीहोर में होना प्रस्तावित है। इस संबंध में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े जीशान जाफरी ने बताया कि अभिषेक बच्चन सीहोर आए, तहसील कार्यालय शूटिंग हुई है। दिसंबर में भी फिल्म की शूटिंग नगर में होगी, जिसमें पंचायत के कलाकार जीतू सीहोर आएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो