scriptग्वालियर से भोपाल जा रहा नकली मावा, पनीर और केक जब्त | Adulterated Mawa an Paneer Caught in Sehore | Patrika News
सीहोर

ग्वालियर से भोपाल जा रहा नकली मावा, पनीर और केक जब्त

नेशनल हाइवे-46 पर ट्रक में 8 क्विंटल नकली मावा, पनीर और केक जब्त किया। पुलिस ने खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम ने सैपंल लिए।

सीहोरSep 23, 2020 / 08:07 pm

राजीव जैन

Adulterated Mawa an Paneer Caught in Sehore

Adulterated Mawa an Paneer Caught in Sehore

सीहोर. दोराहा पुलिस ने नेशनल हाइवे-46 से एक ट्रक में ग्वालियर से भोपाल ले जाया जा रहा 8 क्विंटल नकली मावा, पनीर और केक जब्त किया है। पुलिस द्वारा जब्त सामग्री की कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई है। पुलिस ने खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम को बुलाकर खाद्य सामग्री की सैपलिंग कराई है। पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी नकली मावा और पनीर के प्रमुख कारोबारियों के नाम सामने नहीं आए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोराहा पुलिस को मुखबिर ने बताया कि ग्वालियर से नकली मावा और पनीर भोपाल जा रहा है। पुलिस ने सूचना की तस्दीक की और हाइवे पर घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस टोल नाके के पास खड़ी थी, तभी ब्यावरा की तरफ से ट्रक क्रमांक एमपी 07 जीए 6449 भोपाल की तरफ आते हुए दिखा। पुलिस ने ट्रक को रोककर देखा तो पता चला कि ट्रक में हरी तिरपाल बिछी है। पहले को पुलिस को तिरपाल के नीचे खुद नहीं दिखा, लेकिन जब चालक को बुलाकर उसे उठवाया तो उसके नीचे एक नीले और हरी पॉलीथीन में 8 क्विंटल नकली मावा, पनीर और केक रखा था। पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुरेन्द्र यादव निवासी ग्वालियर बताया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को लेकर थाने आई, जहां सीहोर से फूड इंस्पेक्टर को बुलाया और सभी खाद्य सामग्री की सैंपलिंग कराई गई।
 Paneer Caught in Sehore
IMAGE CREDIT: patrika

ट्रक से नकली मावा और पनीर ग्वालियर से भोपाल ले जाया जा रहा था। पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया। खाद्य सामग्री की सैंपलिंग कराई है, पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है।
सीएम द्विवेदी, एसडीओपी सीहोर

Home / Sehore / ग्वालियर से भोपाल जा रहा नकली मावा, पनीर और केक जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो