scriptइलाज नहीं मिलने से हुई मासूम की मौत | children death due to non-treatment | Patrika News
सीहोर

इलाज नहीं मिलने से हुई मासूम की मौत

इधर मासूम तड़पता रहा उधर डॉक्टर ने फोन पर बात करना नहीं छोड़ा परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज नहीं करने के लगाए आरो नहीं सुधर पा रहा जिला अस्पताल का ढर्रा

सीहोरApr 27, 2018 / 12:28 pm

brajesh tiwari

patrika

crime,police,suicides,Murder charges,shajapur news,suspected death,

सीहोर। जिला अस्पताल का ढर्रा सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को उल्टी, दस्त से पीडि़त एक मासूम को उपचार के लिए परिजन पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने पीडि़त मासूम को देखने की जहमत नहीं उठाई। मासूम अस्पताल में तड़पता रहा और दूसरी तरफ डॉक्टर फोन पर बात करने में लगे रहे। इसके चलते तड़पते-तड़पते मासूम ने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज नहीं करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि समय पर डॉक्टर मासूम के इलाज में जुट जाते तो उनके बच्चे की जान बच जाती है। जिला अस्पताल के ओपीडी में सात वर्षीय कपिल ने करीब आधे घंटे तड़पने के बाद अंतिम सांस ली और उनका मासूम बेटा सदा के लिए काफी दूर चला गया।मृतक कपिल के पिता मनीष वर्मा ने बताया कि उसके सात वर्षीय बेटे कपिल को उल्टी दस्त की शिकायत होने पर उपचार के लाया गया था। गुरूवार को करीब एक बजे अस्पताल पहुंच गए थे, लेकिन ड्यूटी के तैनात डॉक्टरों ने उनके बच्चे को देखना ही उचित नहीं समझा। हम डॉक्टरों से बच्चे को शीघ्र इलाज शुरू करने की बात कही, लेकिन डॉक्टर मोबाइल पर ही बातें करने में लगे रहे। करीब आधा घंटे बात करने के बाद उन्होंने बच्चे को देखा और बच्चे को देखने के बाद मौत होने कहते हुए मासूम को घर ले जाने का कह दिया गया।

जिला अस्पताल में मासूम के मौत की जानकारी मिली है। डॉक्टर द्वारा इलाज में लापरवाही की बात सामने आने पर दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डॉ. डीआर अहिरवार, सीएमएचओ

बंगवां के पांच बच्चे फ़ूड पायजिनिंग से बीमार
रायसेन।तहसील रायसेन के बंगवां गांव के 5 ब्च्चे फ़ूड पायजिनिंग से बीमार हैं।न बच्चों का इलाज जिला अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती हैं उनका इलाज चल रहा है।
गर्मी के मौसमकी मार बच्चों पर भारी पड़ने लगी है।इसके अलावा 26 बच्चे भी उल्टिदस्त बुखार से पीड़ित हैं उनका उपचार चल रहा है।डॉ एसके रे ने बताया कि बंगवां के बच्चे पास के गांव में विवाह समारोह में गए थे।बस खाना खाने से बीमार स गए हैं।उनका इलाज किया जा रहा है।

Home / Sehore / इलाज नहीं मिलने से हुई मासूम की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो