scriptपानी बेचने की शिकायत, कैंटीन संचालक और कर्मचारी में मारपीट | Complaint about selling water, canteen operator and employee assault | Patrika News
सीहोर

पानी बेचने की शिकायत, कैंटीन संचालक और कर्मचारी में मारपीट

गुस्साई भीड़ ने मंडी और थाने पहुंचकर की नारेबाजी, सचिव के खिलाफ भी लगाए नारे

सीहोरMar 01, 2019 / 10:54 am

वीरेंद्र शिल्पी

news

Asta. People protesting at the police station

सीहोर/आष्टा. मंडी के टैंकर से पानी बेचने की शिकायत पर आष्टा कृषि उपज मंडी के कैंटीन संचालक और मंडी कर्मचारी के जमकर मारपीट हुई। मंडी सचिव कक्ष के अंदर दोनों के बीच खूब थप्पड़ मुक्के चले। विवाद के कारण करीब आधे घंटे तक मंडी में हंगामा होता रहा। बाद में थाने पहुंचे तो यहां पर मंडी कर्मचारी के समर्थन में कुछ व्यक्तियों ने कैंटीन संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि मंडी सचिव किशोर महेश्वरी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी हुई है।
जानकारी के अनुसार वियजनगर आष्टा निवासी गंगाराम पिता हिरालाल मेवाड़ा आष्टा कृषि उपज मंडी में कर्मचारी है। गंगाराम ने बताया कि वह गुरुवार को दोपहर में मंडी स्थित टंकी में पानी डलवा रहा था। कैंटीन संचालक विजय मूंदड़ा ने मंडी सचिव किशोर महेश्वरी को जाकर दूसरे लोगों को पानी बेचने की झूठी शिकायत कर दी। शिकायत पर सचिव ने अपने कक्ष में बुलाया था।
जब वह पहुंचा तो कक्ष में पहले से ही मौजूद विजय मूंदड़ा गाली-गलौच करने लगा, उससे मना किया तो भड़क गया और थप्पड़ मुक्कों से मारपीट की, जिससे घायल हो गया। इधर, कैंटीन संचालक विजय मूंदड़ा ने पुलिस को बताया कि गंगाराम ने सचिव कक्ष के अंदर उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। मंडी सचिव के कक्ष में मारपीट होने के बाद दोनों बाहर निकल आए। मंडी कर्मचारी के समर्थन में दूसरे लोग नारेबाजी करने लगे। भीड़ जमा होने से आधे घंटे से ज्यादा तक हंगामा होता रहा। उपज लेकर पहुंचे किसान भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। सचिव के खिलाफ नारेबाजी की और कार्रवाई कराने थाने गए।
थाने में मंडी कर्मचारी के साथ मारपीट होने के लेकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने इस मामले में गंगाराम की रिपोर्ट पर सुभाष नगर निवासी कैंटीन संचालक विजय मूंदड़ा पिता बाबूलाल और विजय मूंदड़ा की रिपोर्ट पर गंगाराम मेवाड़ा के खिलाफ गाली-गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। इधर, सचिव ने पुलिस को शासकीय कार्य में बाधा डालने का भी आवेदन दिया है।

– हमारी तरफ से दोनों की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। अभी पानी को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है। इसकी जांच की जा रही है। दोनोंं के बयान भी लिए गए हैं। इसकी जांच के बाद ही पता चलेगा कि विवाद का प्रमुख कारण क्या था। – केेके खत्री, टीआई आष्टा

Home / Sehore / पानी बेचने की शिकायत, कैंटीन संचालक और कर्मचारी में मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो