scriptसचिन पायलट बोले- सरकार की उल्टी गिनती शुरू, चुनाव तैयारियों में जुटें कांग्रेसी | sachin pilot says-bjp government countdown start, congress start prepration for election | Patrika News
सीहोर

सचिन पायलट बोले- सरकार की उल्टी गिनती शुरू, चुनाव तैयारियों में जुटें कांग्रेसी

देहात कांग्रेस अध्यक्ष राठौड़ का एक साल पूरा होने पर कार्यक्रम। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जयपुर में की पायलट से मुलाकात।

सीहोरFeb 21, 2017 / 07:29 am

raktim tiwari

sachin-pilot says workers to start election prepration

sachin-pilot says workers to start election prepration

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा झूठे वादे और सत्ता के दुरुपयोग के कारण अब आम जनता की पसंद नहीं रही है। 

प्रदेश में किसान व्यापारी आमजन सरकारी नीतियों से दु:खी है। यह जनता की नाराजगी और संघर्ष का परिणाम है कि सरकार को बिजली की दरों में बढ़ोतरी का फैसला वापस लेना पड़ा। 
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटने का आह्वान किया।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय में अजमेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर देहात कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि जनविरोधी कार्यों से देश की जनता परेशान हो गई है। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता की आवाज बन कर संघर्ष तेज करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसजन चुनाव तक अपनी सक्रियता को बनाए रखना है। 

इस मौके पर देहात अध्यक्ष भूपेन्द्रसिंह राठौड़, नसीराबाद विधायक रामनारायण गुर्जर, प्रभारी सुरज्ञान घोसल्या ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

Home / Sehore / सचिन पायलट बोले- सरकार की उल्टी गिनती शुरू, चुनाव तैयारियों में जुटें कांग्रेसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो