scriptपुल के अधूरे निर्माण ने नागरिकों की बढ़ाई परेशानी | Incomplete construction of the bridge increased problems for citizens | Patrika News
सीहोर

पुल के अधूरे निर्माण ने नागरिकों की बढ़ाई परेशानी

भारी वाहनों की नहीं हो रही आस्थाई पुलिया से आवाजाही

सीहोरNov 15, 2019 / 12:21 pm

Anil kumar

पुल

पुल

सीहोर/जावर.
नेवज नदी में बनने वाले पुल का काम अटकने के बाद दोबारा शुरू नहीं हुआ है। जिससे आस्थाई रूप से नदी में बनाई पुलिया से ही लोगों को आवाजाही करना पड़ रही है। इससे उनको काफी तकलीफ उठाना पड़ रही है। इस समस्या को दूर करने कई बार अफसर-जनप्रतिनिधियों को अवगत कराने के बावजूद ध्यान नहीं दिया तो उनका आक्रोश बढ़ता जा रहा है। नागरिकों ने चेतावनी दी है कि काम शुरू नहीं हुआ तो मजबूरन बड़ा कदम उठाना पड़ेगा।

कुछ समय पहले नदी में पुल बनने का काम शुरू हुआ तो नागरिकों को लगा था कि उनकी समस्या दूर होगी। इसे उनकी बदकिस्मती कहे या फिर जिम्मेदारों की लापरवाही कि पुल पूरी तरह से बनकर तैयार होता उससे पहले ही उसका काम बीच में अटक गया है। काम इस तरह बंद हुआ कि दोबारा आज तक शुरू नहीं हो हुआ है। जिससे इस बार बारिश के पूरे चार महीने तक जावर के लोगों ने परेशानी उठाई। वहीं अब सर्दी के मौसम में भी उनकी यह परेशानी इम्तिहान ले रही है।

आस्थाई पुलिया दे रही समस्या
जिम्मेदारों ने पुल के साइड में आस्थाई रूप से मुरम डालकर पुलिया बनाई है। उससे भी भारी वाहनों की आवाजाही नहीं हो रही है। लोगों का कहना है कि इस समस्या को लेकर उनकी तरफ से अफसर-जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया है, उसके बावजूद ध्यान नहीं दिया है।

Home / Sehore / पुल के अधूरे निर्माण ने नागरिकों की बढ़ाई परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो