कराटे प्रतियोगिता : खंडवा और टिमरनी के खिलाडिय़ों का रहा दबदबा

समापन कार्यक्रम में कलेक्टर ने कहा, विकास के लिए शिक्षा के साथ-साथ खेल भी जरूरी 

सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर चल रही दो दिवसीय कराटे प्रतियोगिता के अंतिम दिन रोचक मुकाबले देखने को मिले। प्रतियोगिता में चार राज्यों   (मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र और पंजाब) के 193 खिलाडिय़ों के बीच मुकाबले हुए। सीनियर वर्ग के फायनल मैच रविवार को हुए। 

प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर डॉ सुदाम खाड़े ने कहा कि विकास के लिए जितनी आवश्यकता शिक्षा की होती है, उतनी ही खेलकूद भी जरुरत है। उन्होंने बच्चों से मन लगाकर पढऩे करने और अनुशासन के साथ खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने का आह्वान किया। बीएसआई के इंडोर हाल में कराटे प्रतियोगिता के दूसरे दिन टिमरनी और खंडवा के खिलाडियों ने दबदबा बनाते हुए कई मैच जीते। 

इन खिलाडिय़ों ने  किया बेहतर प्रदर्शन 
बीएसआई के इंडोर हाल में आयोजित कराटे प्रतियोगिता के 16  से 20 वर्ष की आयु वर्ग में टिमरनी के दीपेन्द्र ने प्रथम, खंडवा के स्वनिल तोमर दूसरे  और खंडवा के अर्पित पटेल तीसरे स्थान पर रहे। इसी तरह 21 से 25 वर्ष की आयु वर्ग में टिमरनी के अभिजीत प्रथम, सीहोर के अरुण मीना दूसरे, उज्जैन के अंकित और सीहोर के त्रयंबक तीसरे पर रहे। 26 से अधिक में खंडवा के ओम मंडलोई प्रथम,  खंडवा के अजलेश यादव दूसरे, टिमरनी के शिवम सोनी और सीहोर के स्वदेश तीसरे स्थान रहे। 31 से 35 वर्ग में खंडवा के अनिकेत प्रथम, उज्जैन के हरि ओम  दूसरे और खंडवा के मोहित तीसरे स्थान पर रहे।  
बालिका वर्ग में इन्होंने दर्ज की जीत
16  से 20 वर्ष की आयु वर्ग में गोल्ड प्राप्त करने वालों में खंडवा की पलक मंडलोई। 21 से 25 वर्ष की वर्ष की आयु वर्ग में खंडवा की खुशी वैध और 26  से 30 वर्ष की आयु वर्ग में टिमरनी की द्रोणिका और दूसरे स्थान पर सीहोर की सृष्टि बागवान शामिल रही। इन विजेता कराटे खिलाडिय़ों को कलेक्टर डॉ सुदाम खाड़े, आयोजन समिति के लखन ठाकुर, केएस बगोरिया, अजित सिंधल, सोनू शर्मा आदि ने पुरस्कृत किया। 
Show More
Bharat pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned