scriptजानिए ऐसा क्या हुआ कि पॉलीथिन पकडऩे गए अमले को लौटना पड़ा खाली ? | Know what happened that the staff caught holding polythene had to retu | Patrika News
सीहोर

जानिए ऐसा क्या हुआ कि पॉलीथिन पकडऩे गए अमले को लौटना पड़ा खाली ?

10 दुकान, 5 हाथ ठेले वालों से पकड़ी 50 किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन

सीहोरJun 06, 2020 / 12:10 pm

Anil kumar

पॉलीथिन

पॉलीथिन

सीहोर. पॉलीथिन पर प्रतिबंध होने के बाद भी दुकानदार और हाथ ठेले वाले चोरी छिपे इसका धड़ल्ले से उपयोग कर रहे हैं। ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने नगर पालिका ने मोर्चा संभाला है। शुक्रवार को नपा अमले ने कार्रवाई कर 10 दुकान और पांच हाथ ठेले वालों से 50 किलो पॉलीथिन जब्त की है। जबकि कई दुकानदारों ने कार्रवाई की भनक लगते ही पॉलीथिन को गायब कर दिया।

नगर पालिका के अतिक्रमण दल प्रभारी प्रकाश पंवार ने बताया कि प्रतिबंधित पॉलीथिन को जब्त करने सीएमओ संदीप श्रीवास्तव के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। शुक्रवार को गठित टीम ने नमक चौराहा से पान चौराहा और कालका माता मंदिर के पास कार्रवाई की। पंवार ने बताया कि मुकेश खत्री की डिस्पोजल दुकान से 5 किलो, निहालचंद तेल वाले की किराना दुकान से 5 किलो, चौरसिया किराना दुकान से 3 किलो सहित अन्य सात दुकान और पांच हाथ ठेले वालों से कुल 50 किलो पॉलीथिन जब्त की है।

गायब कर दी पॉलीथिन
अमले की कार्रवाई की जानकारी लगते ही कई दुकानदारों ने अपनी दुकान के अंदर रखी पॉलीथिन को गायब कर दिया। जिससे दुकान पर पहुंचने पर अमले को कुछ नहीं मिला। पंवार ने बताया कि पॉलीथिन नुकसानदायक है। जिसके चलते इसके उपयोग करने वालों के खिलाफ नियमित कार्रवाई जारी रहेगी।

Home / Sehore / जानिए ऐसा क्या हुआ कि पॉलीथिन पकडऩे गए अमले को लौटना पड़ा खाली ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो