scriptकार में लगी आग, बाल-बाल बचे सहकारी बैंक उपनिरीक्षक | latest hindi news on road accident | Patrika News
सीहोर

कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सहकारी बैंक उपनिरीक्षक

दमकल की मदद से पाया आग पर काबू, आग से जेसीबी सहित टापरी जलकर खाक

सीहोरMay 12, 2018 / 12:50 pm

दीपेश तिवारी

car accident, fire in car, accident, fire, patrika bhopal, patrika news, sehore patrika,

सीहोर/नसरूगागंज/बुदनी। एक कार में उठी अचानक चिंगारी से सहकारी बैंक के उप निरीक्षक बाल-बाल बच गए। दमकल की मदद से इस आग को मशक्कत कर बुझाया, तब कहीं जाकर उप निरीक्षक की जान में जान आई। वहीं दूसरी ओर बुदनी में दोपहर करीब 1.15 बजे खड़ी जेसीबी में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई।

जानकारी के अनुसार नसरूल्लागंज से सहकारी बैंक के उप निरीक्षक विनोद जैन कार में सवार थे। वह खरीदी केन्द्र खडग़ांव अपनी कार से निरीक्षण करने जा रहेे थे। इसी दौरान तिलाडिया खड़ गांव के पास कार से अचानक कुछ जलने की बदबू आने लगी। जिसे देखने विनोद जैन ने कार को रास्ते में रोक लिया। कार से उतरने के पलभर बाद ही आग की लपटों ने वाहन को अपनी चपेट में ले लिया।

सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची दमकल से आग पर काबू पाया। आग तो बुझ गई, लेकिन कार इसमें जलकर खाक हो गई। जैन ने बताया की बड़ी मुश्किल से कार में रखे दस्तावेज को सुरक्षित निकाला। जरा सी देर हो जाती तो शायद बड़ी घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता था।

जेसीबी मशीन सहित टापरी में लगी आग
बुदनी। शुक्रवार दोपहर 1.15 बजे के करीब बुदनी घाट पर सीवर लाइन के लिए सड़क पर खुदाई करने के उपरांत ठेकेदार के कर्मचारी द्वारा जेसीबी मशीन खड़ी करके खाना खाने चला गया। कुछ ही मिनटों के उपरांत खड़ी हुई जेसीबी मशीन में अचानक आग लग गई। इससे मशीन के समीप एक गरीब मजदूर लगा अग्रवाल की टपरिया जलकर खाक हो गई। टपरिया में रखा अनाज, एवं गृहस्ती का पूरा सामान जल कर खाक हो गया।

car accident, fire in car, accident, fire, patrika bhopal, patrika news, sehore patrika,

घटना की सूचना के एक घंटे बाद फायर गाड़ी पहुंची जब तक जेसीबी मशीन पूरी तरह जलकर कवाड़ हो चुकी थी व गरीब मजदूर अग्रवाल की टापरी में कुछ भी नहीं बचा था। घटना की सूचना पर प्रभारी अनुविभागीय अधिकारी आदित्य जैन ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मजदूर लगा अग्रवाल को आरवीसी के तहत सहायता राशि देने का आश्वासन दिया।

Home / Sehore / कार में लगी आग, बाल-बाल बचे सहकारी बैंक उपनिरीक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो