scriptकार में लेकर आ रहा था शराब, पुलिस ने पीछा किया तो चालक छोडकऱ भागा | Liquor was being brought in the car, when the police chased, the drive | Patrika News
सीहोर

कार में लेकर आ रहा था शराब, पुलिस ने पीछा किया तो चालक छोडकऱ भागा

अमलाहा चौकी पुलिस ने की कार्रवाई

सीहोरJan 20, 2022 / 11:07 am

Anil kumar

कार्रवाई

कार्रवाई

आष्टा. थाना क्षेत्र की अमलाहा चौकी पुलिस ने बुधवार सुबह सात बजे कार्रवाई करते हुए अवैध शराब रखी कार को घेराबंदी कर पकड़ा है, लेकिन चालक कोहरा होने से भागने में कामयाब हो गया। कार की तलाशी लेने पर 12 पेटी ब्रांडेड कंपनी की शराब रखी मिली है। पुलिस ने कार, शराब जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

अमलाहा चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अज्ञात लोग खमलाय तरफ से सेंट्रो कार क्रमांक एमपी04वी6510 में अवैध शराब लेकर आ रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने सुबह साढ़े पांच बजे से ही कार को पकडऩे तैयारी पूरी कर ली थी। इसी दौरान अमलाय और खमलाय के बची स्थित कुएं के पास यह कार आती हुई दिखी। पुलिस ने पीछा किया तो चालक ने कार को नीचे उतार रास्ते में खड़ा किया और कोहरे का फायदा उठाकर भाग गया।
जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने कार की तलाशी ली तो 12 पेटी अवैध शराब की रखी हुई मिली। कार, शराब को जब्त कर अमलाहा चौकी में खड़ा कराया गया है। शराब की कीमत एक लाख 14 हजार और कार की चार लाख रुपए कीमत बताई जा रही है। पुलिस अब कार नंबर के आधार पर चालक और शराब कहां की है और कहा जा रही थी उसका पता करने में जुटी है।

हादसे में तीन की मौत
सीहोर. जिले में आष्टा के पार्वती और सीहोर के मंडी थाना क्षेत्र में हुए सडक़ हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार थाना पार्वती के तहत इन्दौर भोपाल हाईवे रोड पर 25 वर्षीय राहुल निवासी डाबरी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे मौत हो गई। इसी तरह आष्टा-शुजालपुर रोड पटारिया गोयल के पास हुए हादसे में आष्टा के दीपक की मौत हो गई। इसी तरह सीहोर थाना मंडी सीहोर के तहत खोखरी जोड़ के पास हुई दुर्घटना में भोपाल के टीला जमालपुरा निवासी 28 वर्षीय राहुल धाकड़ की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Home / Sehore / कार में लेकर आ रहा था शराब, पुलिस ने पीछा किया तो चालक छोडकऱ भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो