scriptमैडम की पिटाई से तीसरी कक्षा के बच्चे के हाथ और कमर में फै्रक्चर | Madam by beating third-grade child's hand and waist Farccr | Patrika News
सीहोर

मैडम की पिटाई से तीसरी कक्षा के बच्चे के हाथ और कमर में फै्रक्चर

कक्षा में दोस्त से बात करने पर सजा, परिजन ने पुलिस और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में की शिकायत 

सीहोरOct 07, 2016 / 11:43 pm

Bharat pandey

sehore

sehore

सीहोर। तीसरी कक्षा के एक छात्र की स्कूल में एक श्ििक्षका ने मार-मारकर कमर तोड़ दी। पिटाई से बच्चे की कमर और हाथ में फ्रेक्चर बताए गए हैं। बच्चे का कसूर बस इतना था कि वह कक्षा के दौरान अपने दोस्त से बात कर रहा था। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन की पुलिस और मुख्यमंत्री हेल्प लाइन में शिकायत दर्ज कराई है। बच्चे से मारपीट का यह मामला स्टेशन रोड पर स्थित ड्रीम इंडिया स्कूल का है।
नापलाखेड़ी निवासी कुनाल वर्मा कक्षा तीसरी का छात्र है और नाना-नानी घीसीलाल और फूलकुंवर बाई के साथ रहता है। घीसीलाल ने बताया कि इसी साल कुनाल का स्कूल में प्रवेश कराया था। वह 27 सितंबर को वापस घर लौटने के बाद से गुमसुम था। वह बुखार से तप रहा था। साधारण बुखार समझकर उसका डॉक्टर इलाज कराया जा रहा था, लेकिन उसे बैठने और उठने में परेशानी हो रही थी। उन्होंने बच्चे को दबाव देकर पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया। चार दिन पहले सिटी उसे केयर अस्पताल में भर्ती कराया। शिक्षिका की पिटाई से उसके हाथ और कमर में फ्रेक्चर मिला है।
बच्चे ने कहा, दोस्त से कर रहा था बात
सिटी केयर अस्पताल में भर्ती कुनाल ने बताया कि उसकी कक्षा में 32 बच्चे हैं। पढ़ाई के दौरान वह स्कूल में अपने दोस्त आयुष से बात रहा था। इस पर मैडम अनामिका ने हाथ और कमर में स्केल से पिटाई लगा दी। पिटाई से उसे अभी तक दर्द हो रहा है। उसकी नानी फूल कुंवर बाई का कहना है कि उन्होंने फूल से बच्चे को स्कूल में पढ़ाई के लिए भेजा था। उन्हें नहीं मालूम था कि स्कूल में मैडम बच्चों को इस तरह पिटाई लगाती हैं। उन्होंने अपने बच्चे का अच्छे स्कूल की जानकारी मिलने पर इसी साल एडमिशन कराया था। दो बहनों के बीच कुनाल सबका लाड़ला है। अस्पताल में मासूम को दर्द से तड़पते हुए देखा नहीं जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो