scriptछिंदगांव की कीचड़ में फंसी एमडी की गाड़ी, टोल प्लाजा सस्पेंड | Md car stuck in mud, toll plaza suspended | Patrika News
सीहोर

छिंदगांव की कीचड़ में फंसी एमडी की गाड़ी, टोल प्लाजा सस्पेंड

सीहोर कोसमी टोलवेज लिमिटेड हैदराबाद कंपनी टोल प्लाजा पर नहीं वसूल सकेगी टैक्स

सीहोरSep 19, 2020 / 11:51 pm

Kuldeep Saraswat

छिंदगांव की कीचड़ में फंसी एमडी की गाड़ी, टोल प्लाजा सस्पेंड

छिंदगांव की कीचड़ में फंसी एमडी की गाड़ी, टोल प्लाजा सस्पेंड

सीहोर. रेत के ओवरलोड़ डंपर से 70 किलोमीटर सीहोर-नसरुल्लागंज हाइवे जर्जर हो गया है। हाइवे पर सबसे ज्यादा दिक्कत नसरुल्लागंज से 20 किलोमीटर कोसमी तक है। इस क्षेत्र में गहरे-गहरे गड्ढे हो गए हैं, यहां रेत के डंपर फंसने से हर दूसरे दिन पांच से 10 किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग रहा है, जिसे लेकर वाहन चालक काफी परेशान हो रहे हैं। कई एमपीआरडीसी में शिकायत कर रहे हैं। शुक्रवार को सड़क खराब होने की शिकायत मिलने को लेकर एमपीआरडीसी के एमडी श्रीमन शुक्ला ने सीहोर-नसरुल्लागंज हाइवे का दौरा किया, जिस दौरान उनकी गाड़ी कीचड़ में फंस गई, जिसे लेकर उन्होंने तत्काल हाइवे कंपनी सीहोर कोसमी टोलवेज लिमिटेड हैदराबाद का टोल प्लाजा सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार एमडी श्रीमन शुक्ला जर्जर सीहोर-नसरुलागंज हाइवे का दौरा कर रहे थे, तभी छिंदगांव के पास एक जगह कीचड़ में उनकी इनोवा गाड़ी फंस गई। टोल कंपनी सीहोर कोसमी टोलवेज लिमिटेड हैदराबाद के कर्मचारी और एमपीआरडीसी के अफसरों ने बड़ी मुश्किल से धक्का देकर गाड़ी को कीचड़ से बाहर निकला, इसके बाद एमपीआरडीसी के एमडी शुक्ला ने काफी नाराजगी व्यक्त की। टोल कंपनी के कर्मचारियों से काफी सबाल-जबाव किए। टोल कंपनी के मैनेजर आरपी सिंह ने एमडी शुक्ला को ठेकेदार से मिलवाया। एमडी को बताया कि सड़क का डेढ़ करोड़ रुपए में ठेका दे दिया गया है, जल्द ही निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा, लेकिन एमडी संतुष्ट नहीं हुए और अंत में सड़क खराब होने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नाराज बताते हुए भोपाल जाने से पहले ही टोल प्लाजा निलंबन का ऑर्डर थमा दिया। अब टोल प्लाजा कंपनी इस रूट से निकलने वाले वाहनों से टैक्स नहीं वसूल सकेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो