scriptनपा दफ्तर मेंं हंगामा, हुई कुर्सी फैकीं, दहशत में आए कर्मचारी कक्ष बंदकर भागे | Napa office ruckus, chaired chair, panic workers leave the room | Patrika News
सीहोर

नपा दफ्तर मेंं हंगामा, हुई कुर्सी फैकीं, दहशत में आए कर्मचारी कक्ष बंदकर भागे

नपा अफसर सीसीटीवी फुटेज से जुटा रहे हंगामा करने वालों की जानकारी

सीहोरFeb 12, 2019 / 01:18 pm

वीरेंद्र शिल्पी

news

Sehore. In this way, unknown people had escaped by throwing chairs.

सीहोर. नगर पालिका कार्यालय में सोमवार को पहुंचे आधा दर्जन से अधिक लोगों ने जमकर हंगामा किया। कुर्सियां इधर-उधर फेंकने के साथ गाली-गलौच करने लगे। करीब 15 मिनट तक चले इस घटनाक्रम से काम कर रहे कर्मचारी दहशत में आ गए। उसके बाद हंगामा करने वाले भाग खड़े हुए। उनके जाते ही कर्मचारी भी कक्ष का दरवाजा बंद कर चले गए। करीब दो घंटे से भी अधिक समय बाद वापस लौटे और काम करना शुरू किया।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका के प्रधानमंत्री आवास योजना वाले कक्ष में बैठकर कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी दौरान दोपहर सवा 12 बजे के करीब 6 से अधिक अज्ञात लोग पहुंचे और गाली-गलौच कर हंगामा करने लगे। बताया जा रहा है कि यह लोग वार्ड क्रमांक-13 के होने के साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना कि किश्त नहीं डालने को लेकर नाराज थे। साथ ही उन्होंने नपा में पदस्थ बाबू ओम नामदेव के बारे में पूछा, लेकिन कर्मचारियों ने बाबू के नहीं होने का कहा तो उनका गुस्सा भड़क गया। कुर्सियां उठाकर इधर-उधर फेंककर फरार हो गए।

कर्मचारियों में रही दहशत
इस घटना से अफरा-तफरी की स्थिति बनने के साथ ही कर्मचारियों मेें दहशत का माहौल बन गया था। पीएम आवास कक्ष में काम कर रहे कर्मचारी तो कक्ष को बंद कर चले गए। वहीं कुछ लोग अपने काम कराने आए तो वह भी मामले को देख लौट गए थे। कर्मचारियों ने पूरा मामला शांत होने के दो घंटे बाद ही वापस आकर काम करना शुरू किया। इधर जानकारी लगते ही नपाध्यक्ष प्रतिनिधि जसपाल अरोरा ने भी नपा पहुंचकर पूरे मामले की कर्मचारियों से जानकारी ली।

सीसीटीवी खंगालने में लगे
नपा अधिकारी इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी शुरूआत में इसकी पुलिस को सूचना देना मुनासिब नहीं समझा। वह सीसीटीवी कैमरे के रिकार्ड खंगालते रहे। बताया जा रहा है कि दिनभर चले इस काम में किसी की भी पहचान नहीं हो सकी है। इसके बाद नगर पालिका सीएमओ ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही इस संबंध में कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा को भी अवगत कराया है।


-हंगामा किया :
-कुछ अज्ञात लोगों ने नगर पालिका में आकर पहले बाबू अखलेश नामदेव का पूछा था, कर्मचारियों ने मना किया तो कुर्सिया फेंककर हंगामा किया। उनका सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाल कर पहचान कर रहे हैं।

मनोज झंवर, सब इंजीनियर नगर पालिका सीहोर

-रिपोर्ट दर्ज कराई है:
-नगर पालिका कार्यालय में आकर वार्ड क्रमांक-13 के कुछ लोगों ने आकर हंगामा किया है। उसकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही कलेक्टर को भी इस मामले को लेकर अवगत कराया गया है।

इशांक धाकड़, सीएमओ नपा सीहोर

-खाते में राशि डाल रहे:
-लगातार हितग्राहियों को आवास योजना का लाभ दिलाया जा रहा है। उनके खाते में राशि डाली जा रही है। जिन लोगों ने नपा में आकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है उसकी पुलिस में रिपोर्ट की है।

अमीता अरोरा, अध्यक्ष नगर पालिका

 

Home / Sehore / नपा दफ्तर मेंं हंगामा, हुई कुर्सी फैकीं, दहशत में आए कर्मचारी कक्ष बंदकर भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो