scriptप्राचार्य और प्राइवेट स्कूल संचालक ने कराया था केन्द्राध्यक्ष और सहायक केन्द्राध्यक्ष पर हमला | patrika sehore news | Patrika News
सीहोर

प्राचार्य और प्राइवेट स्कूल संचालक ने कराया था केन्द्राध्यक्ष और सहायक केन्द्राध्यक्ष पर हमला

पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार, शराब का लालच देकर कराया था हमला

सीहोरMar 18, 2019 / 11:44 am

Kuldeep Saraswat

sehore

प्राचार्य और प्राइवेट स्कूल संचालक ने कराया था केन्द्राध्यक्ष और सहायक केन्द्राध्यक्ष पर हमला

सीहोर. आष्टा विकास खण्ड के धराड़ाकला हायर सेकंडरी स्कूल में बनाए गए परीक्षा केन्द्र से 12वीं की कॉपी जमा करने थाने जा रहे सहायक केन्द्र अध्यक्ष देवनारायण वर्मा और केन्द्र अध्यक्ष राजेश कुमार पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। नकाबपोश बदमाशों के हमले से केन्द्र अध्यक्ष राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए भोपाल में भर्ती कराया गया है।

वारदात के बाद से सिद्दीकगंज पुलिस लगातार अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही थी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने दो दिन पहले संदेह के आधार पर स्कूल के निलंबित प्राचार्य गजराज सिंह और नीलबड़ में विशाल आर्दश स्कूल संचालित करने वाले हरिराम पाटीदार को उठाया। पुलिस ने न केवल दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ की, बल्कि दोनों की मोबाइल कॉल डिटेल भी निकलवाई। पुलिस ने पूछताछ में एक के बाद एक सुराग मिलता गया और सहायक केन्द्र अध्यक्ष और केन्द्र अध्यक्ष पर हमला करने वालों तक पहुंच गई।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि नीलबड़ के विशाल आर्दश स्कूल का संचालक हरिराम पाटीदार बाहर के बच्चों से मोटी रकम लेकर उन्हें पास कराने का आश्वासन देकर अपने स्कूल में एडमीशन देता है। मनचाहे तरीके से नकल कराने के लिए केन्द्राध्यक्ष पर दबाब बनाता है। नीलबड़ के विशाल आर्दश स्कूल का कक्षा 12वीं का केन्द्र धुराड़ाकला हायर सेकंडरी स्कूल में होने से वहां के प्राचार्य गजराज सिंह से सांठगांठ कर स्कूल में मनमाने तरीके से नकल करवाने के लिए ड्यूटी पर तैनात शिक्षकों पर दबाव बनाया जाता है। 14 मार्च को भौतिक शास्त्र के पेपर में प्रलोभन देने के बाद भी शिक्षक राजेश कुमार और देवनारायण वर्मा नहीं माने तो उन्होंने आरोपी कैलाश पिता घीसूलाल नाल, पूंजीलाल पिता चंदर नाल, बहादूर सिंह पिता भागीरथ बलाई, निवासी धुराड़ाकला, चंदर सिंह पिता बापू सिंह सेंधव निवासी कुरलीकलां को शराब का लालच देकर हमला करा दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Sehore / प्राचार्य और प्राइवेट स्कूल संचालक ने कराया था केन्द्राध्यक्ष और सहायक केन्द्राध्यक्ष पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो