scriptसीहोर के लिए शिवराज 15 साल में नहीं कर सके, वो पांच साल में करेंगें जयवर्धन, जाने क्या? | patrika sehore news | Patrika News

सीहोर के लिए शिवराज 15 साल में नहीं कर सके, वो पांच साल में करेंगें जयवर्धन, जाने क्या?

locationसीहोरPublished: Apr 15, 2019 12:18:42 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

नगरीय प्रशासन मंत्री बोले- दिल्ली और गुडगांव की तरह सीहोर को किया जाएगा डेवलप

pic

सीहोर के लिए शिवराज 15 साल में नहीं कर सके, वो पांच साल में करेंगें जयवर्धन, जाने क्या?

सीहोर. डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती पर रविवार को शहर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह सीहोर आए। मंत्री जयवर्धन सिंह के पिता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया हैं। अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद जब जयवर्धन सिंह एक दूसरे कार्यक्रम के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ महिलाएं उनकी गाड़ी के सामने आ गईं। महिलाओं ने मंत्री की गाड़ी को रोका तो वे उतरकर नीचे आए और महिलाओं से उनकी समस्याएं पूछीं। महिलाओं ने नगरीय प्रशासन मंत्री को बताया कि सालों से उनके घर के सामने की नालियों साफ नहीं हुई है। नालियां चौक हैं, पीने को भी पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है, महिलाओं की बात सुन मंत्री ने कहा- मैं सब देख रहा हूं, आप पंजे पर वोट दो, सब समस्याओं का हल हो जाएगा। हमारा प्लान है सीहोर को दिल्ली और गुडगांव की तरफ डेवलप करेंगे।

नगरीय प्रशासन मंत्री ने शहर में आयोजित करीब एक दर्जन कार्यक्रम में जनसंपर्क किया। मीडिया से रूबरू होते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मात्र 28 दिन बने हैं और भाजपा अभी तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई है। भोपाल लोकसभा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल हैं, सीहोर में भी कांग्रेस के कार्यकर्ता जोश के साथ लगे हुए हैं। एक सवाल के जबाव में नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा कि सीहोर के विकास को लेकर हमारी प्लानिंग है। सीहोर का दिल्ली और गुडगांव की तरह डेवलप किया जाएगा। यहां औद्योगिक इकाई स्थापित की जाएंगी, जिससे यहां के युवाओं को रोजगार मिल सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो