scriptकरंट लगने से वृद्ध की मौत, शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन | patrika sehore news | Patrika News
सीहोर

करंट लगने से वृद्ध की मौत, शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन

जावर अस्पताल में डॉक्टर्स के नहीं मिलने पर पीडि़तों का फूटा गुस्सा, पुलिस की समझाईश पर खुला जाम

सीहोरJun 20, 2019 / 10:57 am

Kuldeep Saraswat

sehore

करंट लगने से वृद्ध की मौत, शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन

सीहोर. जावर के बमुलिया गांव में बुधवार को एक वृद्ध की करंट लगने से मौत हो गई। गांव में करंट लगने के बाद परिजन वृद्ध को उपचार के लिए जावर अस्पताल लेकर आए, लेकिन यहां पर डॉक्टर नहीं मिला। जावर में परिजन ने स्वास्थ्य अमले से वृद्ध के शव को आष्टा ले जाने के लिए वाहन की मांग की, पर अस्पताल प्रबंधन वाहन भी उपलब्ध नहीं करा सका, जिससे नाराज परिजन निजी वाहन से वृद्ध के शव को लेकर आष्टा सिविल अस्पताल पहुंचे और यहां पर शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। ट्रैफिक जाम होने पर पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे और परिजन को समझाईश देकर जाम खुलवाया। पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टर्स ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावर के बमुलिया गांव में सुबह के समय 11 केवी बिजली लाइन से तार डालते समय 70 वर्षीय कोदा बलाई को करंट लग गया। करंट से वृद्ध की तत्काल मौत हो गई। परिजन उपचार के लिए आनन-फानन जावर अस्पताल लेकर आए, लेकिन यहां पर कोई डॉक्टर नहीं मिला। जावर में परिजन ने अस्पताल प्रबंधन से शव को आष्टा ले जाने के लिए वाहन की भी मांग की, लेकिन वाहन नहीं मिल सका, जिसे लेकर परिजन एक निजी वाहन से शव को लेकर आष्टा पहुंचे और यहां पर सिविल अस्पताल के सामने शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

जावर अस्पताल में दो डॉक्टर है पदस्थ
जावर अस्पताल में दो डॉक्टर पदस्थ हैं। डॉ. अमित मार्थर और डॉ. कपिल गायकवार। बताया जा रहा है कि डॉ. अमित माथुर की आष्टा में ड्यूटी लगी है और डॉ. कपिल गायकवार कुछ दिन से छुट्टी पर हैं। जावर अस्पताल से दोनों डॉक्टर के एक साथ बाहर होने के कारण बुधवार को स्थिति बिगड़ गई। वृद्ध के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो एक भी डॉक्टर नहीं मिला, जिसे लेकर पहले तो परिजन ने जावर अस्पताल में हंगामा किया और इसके बाद आष्टा में सिविल अस्पताल के सामने शव रखकर ***** जाम किया।
करीब पौन घंटे ट्रैफिक रहा प्रभावित
आष्टा सिविल अस्पताल के सामने वृद्ध का शव रखकर बमुलिया के ग्रामीण ने ट्रैफिक जाम कर दिया। ट्रैफिक जाम होने के कारण करीब पौन घंटे तक लोग परेशान हुए। ट्रैफिक जाम की सूचना मिलने पर आष्टा एसडीओपी वीरेन्द्र मिश्रा और टीआई केके खत्री बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीओपी और टीआई ने परिजन को समझाया, तब कहीं पौन घंटे पर ट्रैफिक जाम खुला है।
वर्जन…
– जावर अस्पताल में डॉक्टर्स नहीं मिलने को लेकर बमुलिया के ग्रामीणों ने अस्पताल के सामने ***** जाम किया। परिजन को समझाईश देकर ट्रैफिक जाम खुलवाया है। शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है।
केके खत्री, टीआई आष्टा

Home / Sehore / करंट लगने से वृद्ध की मौत, शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो