scriptकर्नाटक चुनावों के नतीजों के बाद प्रवीण तोगडिया का भाजपा को वेकअप कॉल | Pravin Togadia said this on BJP's defeat in Karnataka elections | Patrika News
सीहोर

कर्नाटक चुनावों के नतीजों के बाद प्रवीण तोगडिया का भाजपा को वेकअप कॉल

– देश में एक लाख हनुमान चालीसा पाठ केंद्र शुरू करने की योजना

सीहोरMay 15, 2023 / 01:30 pm

दीपेश तिवारी

pravin_togariya.png

सीहोर। मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगडिया पहुंच रहे हैं। ऐसे में यह इन सभी स्थानों पर कई तरह बयान दे रहे हैं। इसी सब के बीच वे सीहोर के कार्यकर्ता सम्मेलन में भी पहुंचे। जहां तोगडिया कि ओर से हिंदुओं को चेताते हुए कहा गया कि एक दिन उन्हें भी कश्मीरी हिंदुओं की तरह घर से निकाल दिए जाएगा। इस दौरान उनकी ओर से राजनीति के हिंदूकरण, हनुमान चालीसा पाठ केंद्र के साथ ही कर्नाटक चुनाव और परिणाम पर भी अपनी बात रखी गई।

हनुमान चालीसा पाठ केंद्र शुरू होंगे
सीहोर पहुंच अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगडिया कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करते हुए कहा कि भाजपा की कर्नाटक चुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि अब देश की राजनीति का हिंदूकरण हो गया है।

एक ओर जहां ममता बनर्जी चंडी चुनाव से पूर्व पाठ करती हैं, तो वहींअखिलेश यादव हनुमान चालीसा, केजरीवाल नोटो पर गणेश और लक्ष्मी जी की बाात, भूपेश बघेल और शिवराज सिंह राम वन पथ के विकास को लेकर काम कर रहे हैं। ऐसे में जो स्थिति सामने आ रही है उससे साफ जाहिर होता है कि जो दल हिंदुओं की बात करेगा वही जीतेगा।

वेकअप कॉल
वहीं कर्नाटक चुनावों के नतीजों पर प्रवीण तोगडिया ने तंज कसते हुए कहा भाजपा को कर्नाटक में बजरंग बली भी नहीं बचा पाए। उन्होंने कहा चुुनाव के परिणाम आ रहे हैं, राम मंदिर बन रहा है. बजरंग बली का नाद गूंज रहा है, लेकिन भाजपा जीत नहीं रही है। यह भाजपा के लिए वेकअप कॉल है, कर्नाटक में बजरंग बली भी भाजपा को नहीं बचा पाए। मंदिर भी नहीं बचा पाया। यह भाजपा के लिए खतरे की घंटी है।

2 करोड़ हिंदू परिवारों को आपस में जोडना का लक्ष्य
इसके अलावा यहां हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगडिया ने कहा कि हम जिस योजना पर कार्य कर रहे हैं उसके तहत देश में एक लाख हनुमान चालीसा पाठ केंद्र शुरू किए जाएंगे। इन हनुमान चालीसा पाठ केंद्र के माध्यम से हमारा 2 करोड़ हिंदू परिवारों को आपस मे जोडना का लक्ष्य है।

हिंदुओं को उनके शहरों से भगाया जाएगा
वहीं हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगडिया ने कहा कि देश के हर हिंदू को सुरक्षित होना चाहिए, यह बात उन्होंने हिंदू राष्ट्र की बात पर कही। उन्होंने कहा कि कल हिंदुओं को कश्मीर से भगाया गया, आज मणिपुर से भगाया जा रहा है। ऐसे में आने वाले समय में आपको अपने शहर से भगाया जा सकता है, अतरू हमारा संकल्प है कि हिंदुओं को उनके देश में सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराने के साथ ही देश के हिंदुओं को सस्ती शिक्षा और रोजगार के अवसर के अलावा किसानों को फसल का उचित मूल्य मिलना चाहिए।

https://youtu.be/MooJxSbohxw

Home / Sehore / कर्नाटक चुनावों के नतीजों के बाद प्रवीण तोगडिया का भाजपा को वेकअप कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो