scriptछीपानेर बना पुलिस छावनी,  आगजनी के पांच आरोपी गिरफ्तार, 45 पर केस दर्ज | School girl kidnapping : Five accused arrested | Patrika News

छीपानेर बना पुलिस छावनी,  आगजनी के पांच आरोपी गिरफ्तार, 45 पर केस दर्ज

locationसीहोरPublished: Jul 10, 2017 12:35:00 am

Submitted by:

Bharat pandey

लड़की के अपहरण में मदद करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नसरुल्लागंज.  स्कूली छात्रा के अपहरण मामले में ग्राम छीपानेर में आगजनी की घटना में पुलिस ने 15 लोगों पर नामजद एवं 45 अन्य पर मामला दर्ज किया है। अनमें से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लड़की के अपहरण करने वाले की मदद करने वाले राजा को भी गिरफ्तार कर लिया है। छीपानेर में रविवार को शांति रही।पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए बाहर का पुलिस फोर्स तैनात किया है। छीपानेर इस समय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।
ग्राम छीपानेर की स्कूली छात्रा का 4 जुलाई को हुए अपहरण के मामले में पुलिस अगर समय रहते अपहरणकर्ताओं तक पहुंच जाती तो शायद छीपानेर में आगजनी की घटना घटित नहीं होती। छीपानेर वासियों का कहना है कि पुलिस द्वारा अपहरण मामले को हल्के में लेने के कारण गुस्साए लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।रविवार को पुलिस के नजर रखने के कारण गांव में पूरी तरह से शांति की स्थिति रही। आगजनी के बाद छीपानेर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। यहां भोपाल, सीहोर, नसरुल्लागंज, शाहगंज, बुदनी, इछावर का पुलिस बल तैनात किया गया है।

15 पर नामजद मामला दर्ज
पुलिस ने शफीक अली एवं अन्य चार की रिपोर्ट पर 15 लोगों पर नामजद एवं 45 अन्य पर मामला दर्ज किया है। जिन 15 लोगों पर नामजद प्रकरण दर्ज किया है उनमें शक्ति सिंह चौहान पिता नरेंद्र चौहान, सचिन दरबार पिता विजय सिंह दरबार, पप्पू हरिजन पिता अनोखी हरिजन, राकेश मौर्य पिता श्यामलाल मौर्य, मांगीलाल पिता श्यामलाल मौर्य, कन्हैया बलाई पिता भाईलाल, रामलाल पिता श्यामलाल, राजेश बलाई पिता नर्मदा प्रसाद बलाई, अर्जुन पिता भैयालाल, दयाराम पिता शिव हरिजन, मुल्लू पिता शिव हरिजन, शिवबाबा पिता कुंजीलाल, शिवराज श्याम लाल पिता कुंजीलाल, गोपाल पिता शंभू सिंह शामिल हैं। पुलिस ने इनमें से शक्ति सिंह चौहान, मांगीलाल, कन्हैया बलाई, धनलाल एवं गोपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं छात्रा के अपहरण मामले में अपहरणकर्ता का सहयोग करने वाले राजा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो