scriptसुरक्षा के लिए लगाए कैमरे हो गए चोरी | Security cameras are stolen | Patrika News
सीहोर

सुरक्षा के लिए लगाए कैमरे हो गए चोरी

शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल का मामला…

सीहोरDec 09, 2018 / 12:32 pm

Radheshyam Rai

news

सुरक्षा के लिए लगाए कैमरे हो गए चोरी

सीहोर। बच्चों की सुरक्षा के लिए शासन द्वारा लगवाए गए सीसीटीवी कैमरे बीती रात चोर ले भागे। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर ब्रिजिशनगर हायर सेकंडरी स्कूल में शासन द्वारा परिसर एवं बच्चों की सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को अज्ञात चोर ले भागे। घटना रात के समय की है जिससे पता नहीं चल पाया आखिर किसने कैमरों की चोरी की है। लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन के सुस्त रवैया के कारण चोरों के हौसले बुलंद है। शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ रही है,लेकिन प्रशासन चोरी की वारदातों में कम करने में नाकाम साबित हो रहा है।

बताया जाता है कि चोर इतना शातिर था कि उसे पता था कि अगर कैमरे के सामने आया तो उसकी तस्वीर कैमरे में कैद हो जाएगी। इसीलिए छत के रास्ते से आकर चोर कैमरे का केबल काट के चार कैमरे उड़ा ले गया। इस संबंध में स्कूल प्रभारी प्रचार्य ने बताया कि जब हम सुबह स्कूल पहुंचे तो केबल कटी हुई थी ओर बच्चों की सुरक्षा के लिए लगाए चार कैमरे नदारद थे। उन्होंने बताया कि शासन द्वारा स्कूल में बच्चों की सुरक्षा की दृष्टि से कैमरे लगवाए गए थे, लेकिन उन कैमरों को अज्ञात चोर ले भागे।
कैमरे चोरी होने की रिपोर्ट हमने इछावर थाने में दर्ज कराई है। साथ ही शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी भी दी है।
आनंद स्वामी, प्रभारी प्राचार्य हायर सेकंडरी स्कूली ब्रिजिशनगर

Home / Sehore / सुरक्षा के लिए लगाए कैमरे हो गए चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो