scriptकोरोना संक्रमण पर एसपी से क्या बोले सीहोर विधायक, सुनने के लिए देखें वीडियो… | Sehore MLA speaks to SP on corona infection, watch video to hear ... | Patrika News
सीहोर

कोरोना संक्रमण पर एसपी से क्या बोले सीहोर विधायक, सुनने के लिए देखें वीडियो…

एसपी और एडीएम के साथ सीहोर विधायक सुदेश राय ने की व्यवस्थाओं की समीक्षा, बताया 9 के अंक का विशेष महत्व

सीहोरApr 05, 2020 / 01:19 pm

Kuldeep Saraswat

कोरोना संक्रमण पर एसपी से क्या बोले सीहोर विधायक, सुनने के लिए देखें वीडियो...

कोरोना संक्रमण पर एसपी से क्या बोले सीहोर विधायक, सुनने के लिए देखें वीडियो…

सीहोर। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन है। लॉकडाउन का कुछ लोग पालन नहीं कर रहे हैं। पुलिस की सख्ती के बाद भी कई लोग अनावश्यक घरों से बाहर सड़क पर घूमते देखे जा रहे हैं। विधायक सुदेश राय ने लॉकडाउन की व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन के अफसरों के साथ मिलकर समीक्षा की। इससे पहले जिला प्रशासन शहर के धर्मगुरुओं के साथ भी चर्चा कर चुका है। धर्मगुरुओं ने भी लॉकडाउन के पालन की अपील की थी।

सीहोर विधायक सुदेश राय ने कहा की दुनिया में कोरोना वायरस से 90 हजार से अधिक मौते हो चुकी है। हमें अगर कोरोना महामारी से बचना है तो कोरोना से बचने की गाइडलाइन का पालन करना पड़ेगा। प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन का आदेश नहीं दियाख् संदेश दिया है रविवार 5 अप्रेल रात 9 बजे सभी 9 मिनिट तक घरों में रोशनी करनी है दीया जलाए, मोमबत्ती जलाए, टर्च और मोबाइल की लाइट जलाए। देशहित में सभी सहयोग करें, 9 अंक विशेष महत्व रखता है। विधायक राय ने कहा की लॉकडाउन में घरों से बाहर नहीं निकलना है। सदि किसी प्रकार की मदद की जरूरत है तो प्रशासन पूरी तरह से आप के साथ है।

38 काम्बेट दल ने 220 गांव का किया दौरा
कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग के काम्बेट दल गांवों का दौरा कर स्वास्थ्य परीक्षण में लगे हुए हैं। शनिवार को 38 काम्बेट दल ने 220 गांव का दौरा कर 1580 व्यक्तियों का परीक्षण किया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर तिवारी ने बताया कि 03 अप्रैल 2020 की स्थिति में विदेश भ्रमण कर जिले में आए यात्रियों की संख्या 202 है, जिसमें से सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है। दूसरे राज्य से तीन अप्रैल को 104 अभी तक कुल 2 हजार 656 है, परीक्षण किया जा चुका है। सीएमएचओ ने बताया कि दूसरे जिले से सीहोर में एक हजार 326 व्यक्ति शुक्रवार को आए, जिनका परीक्षण किया गया, अभी तक दूसरे जिले से आने वाले कुल व्यक्तियों की संख्या 11174 है। एहतिहातन जिले में तीन अप्रैल को एक हजार 43 को होम क्वारंटाइन किया गया है, जिसे मिलाकर होम क्वारंटाइन किए गए व्यक्तियों की संख्या 13 हजार 980 हो गई है। सीहोर जिले से अभी तक 19 सेंपल भेजे गए हैं, जिसमें से अभी तक एक भी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव नहीं मिली है।

Home / Sehore / कोरोना संक्रमण पर एसपी से क्या बोले सीहोर विधायक, सुनने के लिए देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो