scriptएसपी ने मेडिकल स्टाफ के लिए बजवाई ताली, कलेक्टर ने दो सचिव को दिया नोटिस | SP clapped for medical staff | Patrika News
सीहोर

एसपी ने मेडिकल स्टाफ के लिए बजवाई ताली, कलेक्टर ने दो सचिव को दिया नोटिस

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने कलेक्टर ने ग्रामीणों को बताया सोशल डिस्टेंस का नियम

सीहोरApr 06, 2020 / 12:35 pm

Kuldeep Saraswat

एसपी ने मेडिकल स्टाफ के लिए बजवाई ताली, कलेक्टर ने दो सचिव को दिया नोटिस

एसपी ने मेडिकल स्टाफ के लिए बजवाई ताली, कलेक्टर ने दो सचिव को दिया नोटिस

सीहोर। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर अफसर रोज ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। रविवार को कलेक्टर अजय गुप्ता ने नसरुल्लागंज क्षेत्र का दौरा किया, वहीं पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने गोपालपुर और इछावर थाना क्षेत्र का भ्रमण किया। ग्रामीण क्षेत्र का दौरा करने से पहले पुलिस अधीक्षक चौहान ने अस्पताल पहुंचकर मेडिकल स्टाफ और सफाईकर्मचारियों का उत्साह वर्धन किया।

जिला अस्पताल में पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम के साथ मेडिकल स्टाफ और सफाईकर्मचारियों के कार्य की सराहना करते हुए उनके सम्मान में तालियां बजवाईं। एसपी ने सिविल सर्जन डॉ. आनंद शर्मा से यह भी कहा कि मेडिकल स्टाफ और सफाईकर्मचारियों के पास सुरक्षा के इंतजाम की कमी नहीं रहनी चाहिए। सभी को पर्याप्त मास्क, सैनेटाइजर, ग्लब्ज उपलब्ध कराए जाएं। एसपी ने मेडिकल स्टाफ और सफाईकर्मचारियों से कहा कि वे कभी भी कॉल कर सीधे पुलिस की मदद मांग सकते हैं। सीहोर जिला अस्पताल में जायजा लेने के बाद पुलिस अधीक्षक इछावर थाना क्षेत्र का भ्रमण करते हुए गोपालपुर, नसरुल्लागंज की तरफ निकल गए।

इधर, कलेक्टर अजय गुप्ता और जिला पंचायत सीईओ अरूण कुमार विश्वकर्मा बीते तीन दिन से बुदनी विधानसभा क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं। रविवार को नसरुल्लागंज क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांव का दौरा किया। ग्रामीणों से कोरोना वायरस से बचाव को लेकर चर्चा की। कलेक्टर ने ग्रामीणों से सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन करने की बात कही। कलेक्टर अजय गुप्ता ने बुदनी जनपद पंचायत के गांव का दौरा करते हुए ग्राम पंचायत मर्दानपुर दयाराम मालवीय और ग्राम पंचायत जौनतला के सचिव कमल चौबे को शोकाज नोटिस दिया है। कलेक्टर ने नोटिस स्वच्छता अभियान में लापरवाही बरतने को लेकर दिया है।

Home / Sehore / एसपी ने मेडिकल स्टाफ के लिए बजवाई ताली, कलेक्टर ने दो सचिव को दिया नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो