scriptसहायक शिक्षक की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | Suicide by hanging | Patrika News
सीहोर

सहायक शिक्षक की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कारण अज्ञात, 10वीं में प्राप्त किए 77 फीसदी अंक, सुसाइड नोट में पापा से मांगी माफी

सीहोरMay 09, 2019 / 01:23 pm

Satish More

woman-suicide

bikaner crime news

सीहोर/श्यामपुर. पोस्ट ऑफिस कॉलोनी निवासी एक सहायक शिक्षक की बेटी ने अपने घर में पंखें से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बालिका श्यामपुर के नवोदय स्कूल की कक्षा १०वीं में पढ़ती थी। तीन दिन पहले सीबीएसई बोर्ड द्वारा जारी किए गए १०वीं के परीक्षा परिणाम में छात्रा ने ७७ फीसदी अंक प्राप्त किए हैं।

पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी बालिका के आत्महत्या करने के कारणों का खुलसा नहीं हो सका है। बालिका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने पिता से गलती के लिए माफी मांगने की बात लिखी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बिछिया सरकारी स्कूल में पदस्थ सहायक शिक्षक भीमसिंह शाक्य की १६ वर्षीय बेटी अल्पना शाक्या ने अपने ही घर पर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बालिका नवोदय स्कूल श्यामपुर में पढ़ती थी।

पुलिस ने बताया कि बालिका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि ‘पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, अनजाने में गलती हो गई। आई लव माई फैमिली । एक तरफ पुलिस मामले की जांच पूरी होने के बाद बालिका की मौत के कारणों का खुलासा होने की बात कह रहे हैं, वहीं लोगों का कहना है कि बालिका १०वीं की परीक्षा में 90 प्रतिशत अंक प्राप्त करना चाहती थी, लेकिन 77 प्रतिशत अंक मिले, जिसे लेकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत
सीहोर. श्यामपुर के मगरखेड़ा गांव में जहरीला पदार्थ खाने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी युवक के जहर खाने के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मगरखेड़ा निवासी संदीप महेश्वरी पिता शिवप्रसाद महेश्वरी उम्र 25 साल ने बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना श्यामपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Sehore / सहायक शिक्षक की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो