scriptतन रंग लो ली आज मन रंग लो | tan rang lo ji aaj man ranglo | Patrika News

तन रंग लो ली आज मन रंग लो

locationसीहोरPublished: Mar 21, 2019 12:06:20 pm

Submitted by:

Amit Mishra

तन रंग लो ली आज मन रंग लो…

take-care-of-children-s-health-on-holi

जिन घरों में छोटे बच्चे हों वहां पानी वाली होली खेलने से बचें क्योंकि भीगने के कारण इस बदलते मौसम में वे जल्दी सर्दी-जुकाम का शिकार हो सकते हैं।

सीहोर। रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे होली है, होली खेले रघुवीरा अवध में, आज ब्रज में होली रे रसिया,’तन रंग लो ली आज मन रंग लो।, बुरा न मानो होली है… होली के अवसर है सुबह से ही फाग गीतों पर लोग झूूम रहें है। आज के दिन लोग सभी गिले शिकवे भूलाकर एक दूसरें को इस त्यौहार पर अबीर गुलाल लगाकर बांधई दे रहें है। गौरतलब है कि आज पूरे हिंदुस्तान में रंगों के त्योहार होली को बड़े उल्लास के साथ मनाया जा रहा हैं।सुबह से ही लोग गुलाल लगाते और रंग खेलते नजर आ रहे हैं।

अपनों के संग सीएम कमलनाथ ने खेली होली, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Holi 2019 पुरे देश में बड़े उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के बीच होली के रंग में सीएम कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी। कमलनाथ ने अपने ट्वीटर पर लिखा की “मेरे अपने छिंदवाड़ा जिला एवं संपूर्ण प्रदेश वासियों को रंगों के पावन पर्व होली की हार्दिक शुभकामनायें ..। आइये इस वर्ष हम फिर से प्रण ले की हरे भरे वृक्षों का संरक्षण करेंगे और सामजिक बुराइयों का दहन कर समाज को एकता, अखंडता व भाईचारे का सन्देश देंगे ..।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो