scriptअपेक्षा के अनुरूप विकास कार्य नहीं होने के हर सवाल पर प्रभारी मंत्री अकील का सरकारी खजाना खाली मिलने का अलाप | The minister in charge retaliated against Shivraj Singh | Patrika News
सीहोर

अपेक्षा के अनुरूप विकास कार्य नहीं होने के हर सवाल पर प्रभारी मंत्री अकील का सरकारी खजाना खाली मिलने का अलाप

रेत पर कार्रवाई करने वालों में सीहोर जिला पहले नंबर पर…

सीहोरJan 25, 2020 / 01:52 pm

Kuldeep Saraswat

प्रभारी मंत्री का शिवराज सिंह पर पलटवार 'चोरों को सारे नज आते हैं चोरÓ

प्रभारी मंत्री का शिवराज सिंह पर पलटवार ‘चोरों को सारे नज आते हैं चोरÓ

सीहोर. कमलनाथ सरकार के एक साल पूरे होने पर शुक्रवार को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील मीडिया से रूबरू हुए। प्रभारी मंत्री अकील ने सरकार की उपलब्धियां तो बताई, लेकिन अपेक्षा के अनुरूप विकास कार्य नहीं होने के हर सवालों पर सरकारी खजाना खाली मिलने का अलाप रागते रहे। प्रभारी मंत्री ने रेत के अवैध उत्खनन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर हमला बोला।

उन्होंने अपने चिरपरिचित शायराना अंदाज में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि बहुत पहले हमने एक फिल्म देखी थी, उसका गाना है ‘चोरों को सारे नजर आते हैं चोरÓ जिनका परिवार रेत के कामों से ही पनपा है, मास्साब, मास्साब…उनके डंपर कौन नहीं जानता है, चौहान बिल्डर लिखा है, आरटीओ की हिम्मत नहीं होती थी कि कोई उन्हें रोक ले, उनके बस की बात नहीं है कि वह इल्जाम लगाए। मैंने अधिकारियों से भी कह दिया है, जहां कोई डंपर वाला नाम भी ले कि आरिफ अकील के मिलने वाले हैं, उनके रिश्तेदार हैं, उनकी गाड़ी राजसात करें, उसके खिलाफ कार्रवाई करना है, उसे छोडऩा नहीं है। आगे प्रभारी मंत्री ने कहा रेत की चोरी हो रही है, डकैती हो रही है। हम उसे रोकने की कार्रवाई कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में रेत पर कार्रवाई करने वालों में सीहोर जिला पहले नंबर पर है। प्रभारी मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर व्यंग करते हुए कहा कि वे अकेले हो गए हैं, इसलिए छटपटा रहे हैं, उनकी धर्म पत्नी हमारी भाई हैं, पहले वे साथ चलती थीं, अब तो भाभी भी साथ नहीं हैं। प्रभारी मंत्री के साथ पूर्व विधायक रमेश सक्सेना और इछावर के कांग्रेस नेता अभय मेहता आदि मौजूद थे।

 

माफिया पर बोले प्रभारी मंत्री, अभी तो टेलर है
प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने बताया कि सरकार ने 615 भू-माफिया, 694 खराब माफिया, 15 मिलावट माफिया, 65 सहकारी माफिया, 149 वसूली माफिया और ट्रांसपोर्ट माफिया के 1053 वाहनों पर कार्रवाई की है। सीहोर में माफिया विरोध मुहिम कमजोर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो टेलर है, फिल्म तो रिलीज होगी। माफिया विरोध मुहिम आगे चलेगी, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

प्रभारी मंत्री का सलकनपुर, भड़कुल दौरा आज
सीहोर. प्रभारी मंत्री आरिफ अकील शनिवार को सलकनपुर और भड़कुल गांव का दौरा करेंगे। प्रभारी मंत्री अकील करीब 12 बजे सलकनपुर पहुंचेंगे, यहां पर वे पशुमेला का शुभारंभ कर माध्यमिक शाला भवन का लोकार्पण करेंगे। दोहपर एक बजे प्रभारी मंत्री आरिफ अकील भड़कुल में हाईस्कूल भवन का लोकार्पण करेंगे। सीहोर में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोण भी प्रभारी मंत्री आरिफ अकील के द्वारा ही किया जाएगा। अकील ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे।

Home / Sehore / अपेक्षा के अनुरूप विकास कार्य नहीं होने के हर सवाल पर प्रभारी मंत्री अकील का सरकारी खजाना खाली मिलने का अलाप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो