scriptमंदिर के पास घायल हुआ युवक | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News
सीहोर

मंदिर के पास घायल हुआ युवक

किसी ने हमला किया या स्वयं ही उठाया प्राणघाती कदम, पुलिस कर रही मामले में पड़ताल

सीहोरSep 17, 2018 / 10:23 am

सुनील शर्मा

accident

Road Accidents claim two deaths in Chennai

सीहोर। गल्ला मंडी स्थित माता मंदिर चौराहे के पास रविवार की सुबह एक युवक पर अचानक घायल होकर गिर गया। युवक के गले मे चोंट के निशान नजर आ रहे हैं। लहूलुहान अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवक की हलात नाजुक है। अभी यह पता नहीं लगा है कि युवक ने पर किसी ने धारदार हथियार से हमला किया है या उसने स्वयं ही आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस मामले में पड़ताल में जुटी है।

लोगों ने लहूलुहान अवस्था में देखा युवक को
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह दस बजे के करीब मंडी स्थित माता मंदिर चौराहे पर अचानक एक युवक को लोगों ने लहूलुहान अवस्था में देखा। युवक के गले से खून बह रहा था। सूचना पर युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंडी पुलिस के अनुसार युवक के गले में चोंट होने के कारण वह बोलने की स्थिति में नहीं है।

 

आधार कार्ड से हुई पहचान
पुलिस के अनुसार युवक शराब के नशे में था। इसके अलावा मंडी चौराहे पर लोगों से पूछताछ में भी किसी प्रकार के हमले की कोई बात सामने नहीं आई है। युवक के जेब से निकले आधार कार्ड के हिसाब से युवक की पहचान तारपुरा खाखोली, बायां कोलामर नागौर राजस्थान निवासी रामनिवास मेधवाल (32) के रूप में हुई है।
पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
पुलिस का कहना है कि युवक संभवत: किसी ट्रेन से उतरा होगा। शराब के नशे में किसी नुकीली चीज या बॉटल टूटकर लगने से गले में घाव हो गया होगा। मंडी टीआई अरुणा सिंह ने कहा कि पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है।

राजस्थान से कैसे यहां पहुंचा युवक
पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि युवक राजस्थान से सिहोर कैसे पहुंचा इसकी जानकारी की जा रही हैं। वही दूसरी ओर युवक भी अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं।

 

Home / Sehore / मंदिर के पास घायल हुआ युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो