scriptस्टेट हाइवे पर तीन सड़क हादसे, एक की मौत, दो घायल | Three road accidents on the State Highway, one killed, two injured | Patrika News
सीहोर

स्टेट हाइवे पर तीन सड़क हादसे, एक की मौत, दो घायल

पिकअप को चीरता हुआ निकल गया खंभा, बाल-बाल बचा ड्राइवर

सीहोरFeb 16, 2019 / 08:54 am

वीरेंद्र शिल्पी

NEWS

Sehor / jawar Bridge of trap trapped in pickup.

सीहोर. इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर शुक्रवार को तीन सड़क हादसे हुए। तीन हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल बाइक सवार को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक सड़क हादसा तीन बजे के आसपास हुआ है। अमलाहा हाट बाजार से खरीदारी कर छीतू (60) पुत्र माखन सिंह निवासी मुस्करा स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। स्कूटी के सामने पटारिया निवासी राम सिंह पुत्र करण सिंह भी पैदल चल रहे थे, तभी हाइवे पर पेट्रोल पंप के पास पीछे के आ रही पिकअप वाहन एमएच 04 जीआर 3455 ने टक्कर मार दी। हादसे में पैदल चल रहे वृद्ध राम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और छीतू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के तत्काल बाद एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां पर उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पिकअप वाहन जब्त कर लिया है।
वृद्ध को बचाने में बाइक सवार फिसला, गंभीर
दूसरा सड़क हादसा पुराने इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर शहर के बीच कलेक्ट्रेट के सामने हुआ है। यहां पर एक वृद्ध को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राजेश धानुक उम्र 40 साल किसी काम से कलेक्ट्रेट आए थे। कलेक्ट्रेट से लौटते समय मेन रोड पर अचानक कार के सामने एक वृद्ध आ गया, जिसे बचाने के टक्कर में राजेश धानुक की बाइक फिसल गई और सिर में गंभीर चोट लगने को लेकर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया है।
पिकअप को चीरते हुए निकल गई रेलिंग
तीसरा सड़क हादसा इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर डोडी के पास हुआ है। यहां पर हादसे में पुल की रेलिंग का खंभा पिकअप वाहन को चीतरा हुआ पीछे निकल गया, लेकिन सभी सुरक्षित बच गए। बताया जा रहा है कि हादसे में पिकअप ड्राइवर महाराष्ट्र निवासी विनायक नारवड़े बाल-बाल बचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विनायक नारवड़े भोपाल से अंगूर की गाड़ी खाली कर महाराष्ट्र लौट रहा था, तभी डोडी के पास जावर में हादसा हो गया।

Home / Sehore / स्टेट हाइवे पर तीन सड़क हादसे, एक की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो