scriptइंदौर जा रहे सागर के व्यापारी से चार लाख छीने | Traders took away four million | Patrika News

इंदौर जा रहे सागर के व्यापारी से चार लाख छीने

locationसीहोरPublished: Jun 27, 2016 11:34:00 pm

Submitted by:

Bharat pandey

आष्टा बस स्टैंड पर व्यापारी के हाथ से नोटों से भरा बैग छीनकर भागे बदमाश

sehore

sehore

सीहोर। महाकाल बस में सवार होकर सागर से इंदौर जा रहे एक व्यापारी से आष्टा बस स्टैंड पर बदमाशों ने चार लाख रुपए लूट लिए। लुटेरे अल्टो कार से व्यापारी का पीछा कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार बाईसा मोहल्ला सागर निवासी व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल (36) रविवार रात 12 बजे सागर से महाकाल बस में सवार होकर इंदौर के लिए निकला था। सुबह 5 बजे बस आष्टा बस स्टैंड पहुंची। बस स्टैंड पर व्यापारी बैग साथ में लेकर पानी पीने के लिए बस से नीचे आया। व्यापारी के बस से उतरते ही एक युवक आया और उसके हाथ से बैग छीन कर भागने लगा। व्यापारी ने बदमाश का पीछा किया, लेकिन वह धक्का देकर कार में बैठकर भाग गया। धक्का लगने से नरेंद्र जमीन पर गिरकर घायल हो गया। आष्टा बस स्टैंड पर व्यापारी के साथ लूट होते ही एसडीओपी जीपी अग्रवाल पुलिस के बल के साथ पहुंच गए। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरियादी के बयान बदलने को लेकर संदेह
सुबह जब बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, फरियादी नरेंद्र अग्रवाल ने बैग में 46 लाख रुपए होने की बात कही। कुछ देर बात जब पुलिस ने विस्तार से घटनाक्रम के बारे में पूछता तो व्यापारी ने बैग में चार लाख रुपए बताए। पुलिस ने एफआईआर में भी चार लाख रुपए लिखे हैं। दूसरा एक बड़ा सवाल पुलिस के सामने यह भी है कि रात के समय व्यापारी चार लाख रुपए नगदी लेकर बस से इतनी लंबी यात्रा क्यों कर रहा था? पुलिस मामले की तस्दीक में जुटी है, लेकिन अभी कुछ समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल व्यापारी की निशानदेही पर पुलिस अरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

आईजी और एएसपी ने किया मुआयना
वारदात की सूचना मिलने के बाद सीहोर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह भी आष्टा पहुंच गए। बस स्टैंड पर मौका मुआयना कर एएसपी सिंह थाने में पुलिसकर्मियों से र्चा कर ही रहे थे कि भोपाल जोन के आईजी योगेश चौधरी भी आष्टा पहुंच गए। आईजी ने फिर से बस स्टैंड का मुआयना किया। पुलिसकर्मी और व्यापारी से वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो