scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार उजैन के पटवारी की मौत | Ujjain's Patwari dies in car accident due to collision with unknown ve | Patrika News
सीहोर

अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार उजैन के पटवारी की मौत

भोपाल इंदौर हाइवे मेहतवाड़ा के पास हुआ हादसा

सीहोरDec 04, 2019 / 08:35 pm

Anil kumar

हादसा

हादसा

सीहोर.
भोपाल इंदौर हाइवे मेहतवाड़ा पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था की कार सवार उज्जैन के पटवारी की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जावर अस्पताल लाया गया। जावर थाने के सहायक उपनिरीक्षक नंदकिशोर प्रजापति ने बताया कि महाकांल मार्ग उज्जैन निवासी पटवारी जाकिर (50) पिता कासम हुसैन नागझिरी उज्जैन निवासी वसीम (32) पिता सत्तर खां के साथ आष्टा आएं थे। बुधवार को कार से वापस आष्टा से उज्जैन जा रहे थे। इसी दौरान सुबह सात बजे के करीब मेहतवाड़ा स्थित कीमती पेट्रोल पंप के पास उनकी कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग दोनों को इलाज के लिए जावर अस्पताल लेकर आएं। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद जाकिर हुसैन को मृत घोषित कर दिया। वहीं वसीम खां का इलाज चल रहा है।
कार हुई क्षतिग्रस्त
घटना में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम कर जांच में लिया है। उल्लेखनीय है कि हाइवे पर कई वाहन चालक अंधी रफ्तार से वाहनों को दौड़ा रहे हैं। यह वाहन दूसरे वाहन चालकों के लिए मुसीबत का कारण बने हुए हैं। बावजूद अफसर इससे अंजान है।

Home / Sehore / अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार उजैन के पटवारी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो