scriptनदी के रपटे में बहा वाहन, दो को बचाया, तीन लापता | weather effects in sehore | Patrika News
सीहोर

नदी के रपटे में बहा वाहन, दो को बचाया, तीन लापता

आष्टा-मुगली रोड पर पपनास नदी के रपटे पर गाड़ी पानी में बह गई

सीहोरJul 11, 2018 / 10:30 am

Ram kailash napit

panpas river

People standing on the banks of the Papnas River

आष्टा/सीहोर. आष्टा-मुगली रोड पर पपनास नदी के रपटे पर एक गाड़ी पानी में बह गई। जिसमें पांच लोग सवार थे। गाड़ी को बहता देख लोगों ने वाहन में सवार दो लोगों को बचा लिया, लेकिन तीन लोगों का देर रात तक कोई पता नहीं लग सका। लापताओं में एक ग्रामीण सहित पांच से नौ साल के दो मासूम शामिल हैं।
मंगलवार को आष्टा क्षेत्र में जोरदार बारिश के चलते पपनास नदी उफान पर आ गई। पपनास का पानी आष्टा मुगली रोड पर चार से पांच फीट तक ऊपर बह रहा था। रात साढ़े आठ बजे के करीब एक गाड़ी में सवार मुगली निवासी पांच लोगों ने रपटे पर पानी होने के बाद भी वाहन को निकालने का प्रयास किया। लोगों ने गाड़ी सवार लोगों को समझाइश दी, लेकिन वह नहीं माने।
इसके चलते लोगों की आंखों के सामने गाड़ी रपटे से बह गई। लोगों ने इस दौरान तत्परता दिखाते हुए गाड़ी में सवार ग्रामीण सजन सिंह ठाकुर (60) और मान सिंह मालवीय(28) को बचा लिया। गाड़ी में सवार मनोहर सिंह (55) और रिषीराज (10) और कृतिका (13) का देर रात तक कुछ पता नहीं लग सका। रात के समय अंधेरा होने के कारण लापता लोगों को तलाश में परेशानी आ रही है।
बताया जाता है कि जीप में सवार मान सिंह को छोड़कर चार लोग एक ही परिवार के थे। सूचना पर एडीएम वीके चतुर्वेदी, एसडीएम आरआर पांडे, तहसीलदार पुष्पेन्द्र निगम, एसडीओपी जीपी अग्रवाल, टीआई विजेन्द्र मस्कोले सहित पुलिस और प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। लापता तीनों लोगों की सर्चिंग कराई जा रही है। एडीएम वीके चतुर्वेदी ने बताया कि सूचना पर रेस्क्यू आपॅरेशन की टीम पहुंच गई है, लेकिन अंधेरा होने के कारण लापताओं का सुराग नहीं लग पा रहा है।
ऐसे हुई घटना…
जोरदार बारिश के चलते मंगलवार को पपनास नदी लबालब हो गई। पपनास का पानी आष्टा मुगली रोड पर चार से पांच फीट तक ऊपर बह रहा था। इसी दौरान मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब एक जीप में सवार मुगली निवासी पांच लोगों ने रपटे पर पानी होने के बाद भी वाहन को निकालने का प्रयास किया। चर्चा यह भी है कि रपटे से पानी उतरने का इंतजार कर रहे लोगों ने जीप सवार लोगों को रुकने की भी समझाइश दी, लेकिन वह नहीं माने। इसके चलते लोगों की आंखों के सामने जीप रपटे से तेज बहाव में बह गई।

Home / Sehore / नदी के रपटे में बहा वाहन, दो को बचाया, तीन लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो