scriptकार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ले जा रहे थे डोडाचूरा, घेराबंदी कर पकड़ा | Police seized drugs | Patrika News
सेंधवा

कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ले जा रहे थे डोडाचूरा, घेराबंदी कर पकड़ा

पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपितों को किया गिरफ्तार, 3 बोरियों में भरा था 2 क्विंटल 5 किलो डोडाचुरा

सेंधवाFeb 14, 2020 / 08:37 pm

vishal yadav

Police seized drugs

Police seized drugs

बड़वानी/सेंधवा. कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर डोडाचूरा भरकर ले जा रहे दो आरोपितों को सेंधवा पुलिस ने घेराबंदी का पकड़ा है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि दो बदमाश एक सफेद कलर की ब्रेजा कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर उसमें मादक पदार्थ डोडाचूरा भरकर मंदसौर तरफ से लेकर आ रहे है और महाराष्ट्र की तरफ ले जा रहे है। इस पर पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनिता रावत को मौके पर भेजकर कार्रवाई के निर्देश दिए।
एसडीओपी सेंधवा टीएस बघेल को थाना प्रभारी सेंधवा ग्रामीण तथा फोर्स को लेकर नाकाबंदी के लिए कहा। थाना प्रभारी सेंधवा ग्रामीण विश्वदीपसिंह परिहार ने पीएसआई कविता कनेश, प्रधान आरक्षक विवेक शर्मा, अशोक यादव, आरक्षक गौरव, अबैसिंह तथा दीपक को लेकर कलालदा फाटा नाकाबंदी की। एसडीओपी सेंधवा बघेल ने एक पार्टी लेकर सेंधवा फाटा बायपास पर नाकाबंदी की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने अपनी टीम आरक्षक विशाल, मडिया डावर, योगेश के साथ जुलवानिया की ओर से घेराबंदी की। ब्रेजा कार जिस पर नंबर प्लेट एमएच 20 ईवाई 0340 की लगी हुई तेजी से धामनोद तरफ से आई। फफर्स की सहायता से कलालदा फाटा पर उस सफेद रंग की कार को रोका तो कार चालक कार को अचानक रोक कर तेजी से रिवर्स लिया, लेकिन पीछे से घेराबंदी कर कार को घेरकर रोकने में सफलता मिली।
कार में से उतरकर भाग रहे थे आरोपित
कार चालक एवं उसका साथी कार में से उतर कर भागे, लेकिन उन्हें रोककर उनका नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम मंगाराम खेताराम चौधरी (39) निवासी ग्राम पंचायत नगर तहसील गुडा मलानी थाना आरजेटी जिला बारमेर राजस्थान एवं श्रवमकुमार कल्लाराम विश्नोई (30) निवासी ग्राम पंचायत तहसील सांनचेर थाना सांनचेर जिला फलौर राजस्थान को धारा 50 एनडीपीएस एक्ट का नोटिस थमा दिया गया। पुलिस बल द्वारा तलाशी लेने पर पीछे की सीट की जगह 13 बोरियों में कुछ भरा मिला। जिसे पंचान के समक्ष खोलकर देखने पर डोडाचूरा था। मौके पर तराजू बुलवाकर तोलने पर ये डोडाचूरा 2 क्विंटल 5 किलो निकला। आरोपितों के विरुद्ध धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Home / Sendhwa / कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ले जा रहे थे डोडाचूरा, घेराबंदी कर पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो