scriptगुणवत्तहीन सड़क निर्माण कार्य पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप | Allegations of villagers have been imposed on unmanned road constructi | Patrika News
सिवनी

गुणवत्तहीन सड़क निर्माण कार्य पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप

काफी विलम्ब से बनाई गई सड़क

सिवनीApr 02, 2019 / 11:55 am

santosh dubey

Road, quality, negligence, complaint, action, demand

गुणवत्तहीन सड़क निर्माण कार्य पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप

 

सिवनी. विकासखण्ड केवलारी अंतर्गत प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत बनने वाली ग्राम पंचायत मैरा से कंडीपार पहुंच मार्ग जिसका ग्रामवासियों द्वारा कई वर्षों से मांग की जा रही थी किंतु बरसों बाद बनी सड़क का कार्य चालू है। वहीं ग्रामवासियों में नवनिर्मित सड़क के जगह-जगह से उखडऩे से नाराजगी व्याप्त है।
ग्रामवासियों ने बताया कि नव निर्मित सड़क अभी से उखडऩे लगी है। यह सड़क की लंबाई लगभग चार किलोमीटर की है। मप्र शासन के ग्रामीण सड़क विकास विभाग द्वारा वित्त पोषित प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लगभग 161.84 लाख रुपए की लागत सड़क का निर्माण कार्य किया गया है। उक्त सड़क का निर्माण कार्य 22 जुलाई 16 से शुरू हुआ था जिसका निर्माण कार्य 21 जुलाई 17 को पूर्ण होना था लेकिन उक्त कार्य दो माह पूर्व चालू हुआ था। जबकि इसमें कार्य पूर्णत: की गारंटी ही 21 जुलाई 2017 दर्शाई गई है। ऐसे में काफी विलम्ब से पूर्ण हुई गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण कार्य का आरोप ग्रामीणों ने लगाते हुए कलेक्टर से जांच कराए जाने की मांग की है।
इनका कहना है
मुरम नहीं मिलने व अन्य सड़कों का काम होने के कारण विलम्ब से सड़क बनी है। सड़क की जांच अधिकारियों ने की है। अच्छी सड़क बनी है। फाइनल रोड बनने के बाद से पांच साल तक सड़क का मेंटनेंशन किया जाएगा।
नितिन बघेल, मैनेजर
दमोह इन्फ्रास्ट्राक्चर (दमोह) कम्पनी

Home / Seoni / गुणवत्तहीन सड़क निर्माण कार्य पर ग्रामीणों ने लगाए आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो