scriptसड़क हादसों में चार की मौत, चार घायल | Four killed, four injured in road accidents | Patrika News
सिवनी

सड़क हादसों में चार की मौत, चार घायल

बाइक चालक को बचाने अनियंत्रित हुआ वाहन

सिवनीMar 15, 2018 / 05:44 pm

mahendra baghel

Four killed, four injured
सिवनी. लखनादौन थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-7 के ग्राम गणेशगंज के समीप बुधवार को दोपहर बोरिंग मशीन ट्रक पलटने से दो मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई तथा चार अन्य जख्मी हुए हैं। घायलों का लखनादौन अस्पताल में उपजार जारी है, पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरिंग मशीन लखनादौन से छपारा की तरफ जा रही थी। वाहन जब गणेशगंज से समीप से गुजर रहा था तभी सामने से आ रहे एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में बोरिंग मशीन ट्रक के चालक का वाहन से नियंत्रण हट गया वाहन सड़क पर पलट गया। ट्रक में बैठे मजदूर बोरिंग मशीन ट्रक में बुरी तरह से दब गए। जिसमें दो मजदूरों में भानू (24) निवासी उड़ीसा व प्रमोद (27) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घायलों में चिन्नीलाल (२८), नेकू (४५), यादकुमार (२०) और विक्रम (३०) सभी उड़ीसा निवासी घायल हो गए। सूचना पर लखनादौन पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों एवं के्रन की मदद से सभी को बाहर निकाला गया और १०८ की मद्द से उपचार के लिए लखनादौन उपस्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों का उपचार जारी है।
–बोरिंग मशीन में दबे दो मजदूरों की मौत, चार घायल

डम्पर की टक्कर से एक मृत
सिवनी. बंडोल थाना क्षेत्र के खमरिया निवासी राजेन्द्र राजपूत (४५) बाइक चालक को बंडोल फिल्टर प्लांट के पास डम्पर ने टक्कर मार दिया। बंडोल पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां मंगलवार की रात उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

जहरीली वस्तु के सेवन से महिला गंभीर
सिवनी. बंडोल थाना क्षेत्र के बंधा निवासी (३०) वर्षीय महिला ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बोरिंग मशीन में दबे दो मजदूरों की मौत, चार घायल

Home / Seoni / सड़क हादसों में चार की मौत, चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो