scriptदेखिए युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने किया जाम | Look at the road jam | Patrika News
सिवनी

देखिए युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने किया जाम

विधायक भी पहुंचे ग्रामीणों के बीच, समझाइस पर खुला रास्ता

सिवनीJun 16, 2019 / 05:40 pm

sunil vanderwar

seoni

मुस्लिम बहुल मंटोला नाले से अतिक्रमण हटाने के दौरान पथराव

सिवनी. लखनादौन थाना क्षेत्र निर्माणाधीन जनपद पंचायत कांप्लेक्स में 16 वर्षीय युवक द्वारा इलेक्ट्रिक का काम किया जा रहा था। तभी उसे करंट लगने से उसकी मौत हो गई।
थाना प्रभारी एमडी नागौतिया ने बताया कि सिरमंगनी निवासी दुर्गेश यादव (१६) की करंट लगने से मौत हो गई। वह इलेक्ट्रिक का काम करता है। जो जनपद पंचायत काम्लेक्टस में कार्य कर रहा था। युवक की मौत के बाद परिजनों द्वारा नरसिंहपुर सड़क राष्ट्रीय राजमार्ग २६ कुछ देर के लिए जाम किया गया। पुलिस ने जाम को हटाकर परिजनों को समझाइश दी। परिजनों की मांग है कि दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
गुस्साए ग्रामीणों से चर्चा करने सिवनी विधायक दिनेश राय भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों के सामने जांच व उचित कार्रवाई के लिए पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों से चर्चा की। अधिकारियों ने कार्रवाई में तेजी लाने का भरोसा दिया। तब काफी देर बाद चक्काजाम खोला जा सका।
आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत
बरघाट थाना क्षेत्र के ग्राम गोंडेगाव निवासी नरेंद्र पटले पिता ख्याल सिंह पटले (२५) वर्ष की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के समय वह खेत में महुआ से निकलने वाली गुल्ली इकट्ठा करने गया था। उसी समय बारिश शुरू हो गई। इससे बचने के लिए वह पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। उसी समय तेज गरज के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिससे झुलसकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गई।

Home / Seoni / देखिए युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने किया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो