scriptबदहाल सड़क का जायजा लेने पहुंचे विधायक | MLA arrived to take stock of the bad road | Patrika News
सिवनी

बदहाल सड़क का जायजा लेने पहुंचे विधायक

तकनीकी स्वीकृति हुई, शीघ्र ही होगा निर्माण

सिवनीAug 11, 2019 / 08:22 pm

santosh dubey

Road, Road, MLA, Inspection, Pit

बदहाल सड़क का जायजा लेने पहुंचे विधायक

छपारा (सिवनी). छपारा मुख्य बाजार रोड इन दिनों बदहाल का शिकार है, जिस वजह से जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। जिसके चलते राहगीरों, वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
क्षेत्रवासियों की शिकायत के बाद केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह शनिवार को छपारा पहुंचे जहां उन्होंने तकिया वार्ड से होते हुए बस स्टैंड तक खराब सड़क का जायजा लिया और अधिकारियों से जानकारी मांगी। जिस पर जनपद सीइओ बीडी चौधरी ने बताया कि उक्त रोड की तकनीकी स्वीकृति ले ली गई है। जिसका निर्माण कार्य शीघ्र ही प्रारंभ किया जाएगा। विधायक ने कहा सोमवार से ही कार्य प्रारंभ किया जाए। लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है।
सुनारी की वार्ड में बनी रोड की जांच की मांग
स्थानीय वार्डवासियों और पंच के द्वारा सुनारी वार्ड में तीन माह पूर्व बनाई गई रोड की विधायक से जांच की मांग की गई है। वार्डवासियों का कहना है कि तीन माह में ही सीसी रोड की गिट्टी उखडऩे लगी जो घटिया स्तर की बनाई गई है, जिस पर विधायक ने आश्वासन दिया है कि कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीइओ से मामले की चर्चा कर जांच कराई जाएगी। साथ ही जांच में दोषी पाए जाने वाले सरपंच, सचिव पर कार्यवाही की जाएगी। सड़क और नाली ठीक करने के लिए विधायक ने आवश्यक निर्देश दिए
इस मौके पर पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवनीत सिंह, जयदीप सिंह चौहान, ठाकुर अर्जुन सिंह, शुभम सिंह राजेश, जैन पंकज जोलदेव, सोहन कश्यप, अनिल सोनी, तहसीलदार नितिन, थाना प्रभारी नीलेश परतेती, सचिव उपस्थित रहे।

Home / Seoni / बदहाल सड़क का जायजा लेने पहुंचे विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो