मातृशक्ति संगठन ने शहीदों को दी श्रृद्धांजलि

मातृशक्ति संगठन ने शहीदों को दी श्रृद्धांजलि

Santosh Dubey | Updated: 22 Feb 2019, 12:43:13 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

भारत का हर नागरिक इस घटना से है क्षुब्द

सिवनी. भारत और सारा विश्व आतंकवाद को भावी पीढ़ी में सबसे बड़ा खतरा बताते हुए आज इस बात पर सहमती जताई मानवता विरोधी इस खतरे को बढ़ावा देने वाले देशों पर दबाव बढ़ाने आतंकवाद का ढांचा ध्वस्त करने तथा आतंकवादियों तथा उनके समर्थकों को सजा दिलाना बहुत जरूरी है। उक्ताशय की बात नगरपालिका के सामने मातृशक्ति संगठन द्वारा आयोजित श्रृद्धांजलि सभा के अवसर पर भाजपा नेता सुजीत जैन ने व्यक्त किए।
उन्होंने आगे कहा कि आतंकवाद की कोई जात नही होती और ऐसे लोगों के लिए समाज में कोई स्थान नही है। हमारा पड़ोसी देश जिस तरह से पीठ पर वार करते हुए कायराना हरकत कर रहा है। उसका हम मिलकर न केवल विरोध करेंगे बल्कि उसका जवाब भी देंगे। संगठन की अध्यक्ष सीमा चौहान ने कहा कि हमारे देश के उन वीर सिपाहियों को धोखे से हमला कर उनकी जान ली। इसका जवाब समय आने पर दिया जाएगा। भारत का हर नागरिक इस घटना से क्षुब्द है उसके सीने में आग जल रही है और यह आग तभी शांत होगी जब हम अपने शहीद हुए सैनिकों का बदला लेंगे।
इस अवसर पर आराधना राजपूत ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम अपने विरोधी देश को जवाब दे सकें। इसके लिए शासन के प्रयास के साथ-साथ हर भारतीय देश के साथ खड़ा है। इस अवसर पर समसुन निशा खान ने कहा कि कई वर्षों से हम हर समस्या को शांति से समाधान की दिशा में हल करने के लिए प्रयास में जुटे हुए थे लेकिन हमारे व्यवहार को उन्होंने हमारी कायरता समझ लिया लेकिन भारतवासी सदियों से हर हमलों के लिए चौकस और तैयार रहा है और इस घटना के बाद इसका जवाब देने के लिए भी तैयार है। आज अमर शहीदों को श्रृद्धांजलि देते हुए हर देशवासी की आंख नम है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned