scriptरैली, महाआरती, सम्मान के साथ मनाई अग्रसेन जयंती | Rally, Mahaarti, Agrasen Jayanti celebrated with honors | Patrika News
सिवनी

रैली, महाआरती, सम्मान के साथ मनाई अग्रसेन जयंती

अग्रसेन भवन निर्माण के लिए सदस्यों ने दिया आर्थिक सहयोग

सिवनीSep 29, 2019 / 08:13 pm

sunil vanderwar

रैली, महाआरती, सम्मान के साथ मनाई अग्रसेन जयंती

रैली, महाआरती, सम्मान के साथ मनाई अग्रसेन जयंती

सिवनी. अग्रकुल प्रवर्तक महाराज अग्रसेन की जयंती रविवार को हर्षोल्लास से अग्रवाल समाज द्वारा मनाई गई। लूघरवाड़ा स्थित अग्रोहाधाम में महाराज के पूजन-हवन में अतिथियों व सामाजिक जनों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। महाराज अग्रसेन व माता महालक्ष्मी की पूजन उपरांत महाआरती की गई। इससे पहले सुबह छिंदवाड़ा रोड गंगानगर से वाहन रैली निकाली गई। बारिश के बावजूद वाहन रैली में सामाजिक जनों का उत्साह देखने को मिला।
प्रवक्ता संजय अग्रवाल ने बताया कि मंचीय कार्यक्रम के दौरान गेंदलाल अग्रवाल द्वारा 1 लाख रुपए, हरिप्रसाद अग्रवाल द्वारा 5 लाख, दुर्गाप्रसाद अग्रवाल द्वारा 5 लाख, महादेव अग्रवाल द्वारा 4.51 लाख व मनीष अग्रवाल द्वारा एक लाख रुपए की राशि निर्माणाधीन अग्रसेन भवन के लिए प्रदान करने की घोषणा की गई। कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्य अतिथि श्री गोपाल अग्रवाल अस्वस्थ होने के कारण मंच पर आसीन नहीं हुए। अध्यक्षीय उद्बोधन देते विष्णु प्रसाद अग्रवाल द्वारा सिवनी अग्रवाल समाज व आयोजन समिति को सफल कार्यक्रम के लिए सराहा गया।
कार्यक्रम के दौरान महासचिव नरेश अग्रवाल ने कार्यसमिति के ुचुनाव 22 दिसंबर को कराए जाने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन पर समाज के तीन महिला मंडल अग्र नारी शक्ति, अग्रोहा सखी मंच एवं अग्रवाल महिला एकता मंच को उपस्थित अतिथियों ने स्मृति चिन्ह व 5100 रुपए की राशि देकर सम्मानित किया। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष श्रवण अग्रवाल ने कहा कि निर्माणाधीन भवन को सुसज्जित करने के प्रयास निरंतर जारी हैं।
कार्यक्रम में मेधावी छात्रों और सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में विजयी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मंच संचालन प्रकाश अग्रवाल द्वारा किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में अग्रवाल समाज के अलावा युवा समिति के सदस्यों का सहयोग रहा। कार्यक्रम में अग्रवाल समाज के वरिष्ठ जन, महिला-पुरुष व युवा बड़ी संख्या में शामिल हुए।

Home / Seoni / रैली, महाआरती, सम्मान के साथ मनाई अग्रसेन जयंती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो