scriptप्रवेश प्रक्रिया में कॉलेज लेवल काउंसलिंग की घोषणा से विद्यार्थियो में हर्ष | Students happy with the announcement of college level counseling in th | Patrika News
सिवनी

प्रवेश प्रक्रिया में कॉलेज लेवल काउंसलिंग की घोषणा से विद्यार्थियो में हर्ष

पहले आओ, पहलो पाओ पद्धति से होगा प्रवेश

सिवनीSep 01, 2019 / 01:26 pm

santosh dubey

प्रवेश प्रक्रिया में कॉलेज लेवल काउंसलिंग की घोषणा से विद्यार्थियो में हर्ष

प्रवेश प्रक्रिया में कॉलेज लेवल काउंसलिंग की घोषणा से विद्यार्थियो में हर्ष

 

सिवनी. शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन सिवनी द्वारा मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी द्वारा प्रवेश प्रक्रिया से संबंधित छात्र हित में द्वितीय चरण कॉलेज लेवल काउंसलिंग की घोषणा कर प्रवेश के लिए पहले आओ पहले पाओ पद्धति से प्रवेश दिए जाने के फैसले पर मिठाई बांटकर खुशियां मनाई गई।
31 अगस्त 2019 प्रवेश प्रक्रिया की अंतिम तिथि पूर्व में घोषित की गई थी। जिसके बाद यह प्रक्रिया की तिथि तीन सितंबर से बढ़ाकर 12 सितंबर कर दी गयी है, जिला कांग्रेस महामंत्री शिव सनोडिया ने कॉलेज प्रांगण में प्रवेश के लिए छात्र-छात्राओं को बताया कि प्रदेश की सरकार के शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने छात्र-छात्राओं की भावनाओं को समझते हुए की कोई भी छात्र-छात्राएं प्रवेश से वंचित ना रहे, ‘पहले आओ पहले पाओÓ पद्धति से प्रवेश देने के लिए निर्देश जारी किए है।
एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष प्रवेश बाबू भालोटिया एवं युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ओम उपाध्याय द्वारा छात्र-छात्राओं के हित के लिए सरकार द्वारा लिए गए इस निर्णय पर कॉलेज परिसर में मिठाई बांटकर प्रसन्नता व्यक्त की।
इस अवसर पर अभिषेक डेहरिया, कपिल सराठे, ऋषभ ठाकुर, सागर मरकाम, विरेंद्र खुसरे, अभिषेक पांडे, कुलदीप जैसवाल, अभिषेक मालवीय एवं समस्त एनएसयूआई साथी एवं छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो