मंच से दिया ऐसा बयान, हर तरफ हो रही निंदा

मंच से दिया ऐसा बयान, हर तरफ हो रही निंदा

Sunil Vandewar | Publish: Jan, 28 2018 12:01:23 PM (IST) Seoni, Madhya Pradesh, India

चर्चा में आया धूमा में हुआ आयोजन

धूमा. क्षेत्रीय ग्रामीण क्षेत्र में गणतंत्र दिवस की 69वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाई गई। इ ग्राम पंचायत धूमा में सरपंच राजेश्वरी उइके, उपसरपंच डोमन अहिरवार, सुदामा गुप्ता, केशव चौकसे, यतेंद्र हीरा चौकसे, कलूटा अहिरवार, धूमा वन परिक्षेत्र अधिकारी सुभाषचंद्र तिवारी, राजकिशोर सोनी, अनुपम शिवहरे, कृष्णकुमार चौकसे, नेपाल तोमर, शुभांगी सप्रे प्राचार्य हासे धूमा सहित क्षेत्रीय जन उपस्थित हुए।

नागरिकों ने नाराजगी जाहिर की -
ग्राम में हुए आयोजन के बीच उपसरपंच डोमनलाल अहिरवार द्वारा अपने उद्बोधन के दौरान कही गई बातों को लेकर कुछ नागरिकों ने नाराजगी जाहिर की है। उपसरपंच ने आयोजित कार्यक्रम पर सवाल खड़े किए। जिस पर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय धूमा के पूर्व छात्र अधिवक्ता सुदीप तिवारी ने मंच के माध्यम से अपनी बात रखते हुए उपसरपंच की बात का विरोध किया गया। उन्होंने कहा कि उपसरपंच ने मंच से शिक्षकों का अपमान किया है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिस पर तालियों की गडग़ड़ाहट ने पूर्व छात्र की बात का समर्थन किया।
जनप्रतिनिधियों ने की निंदा -
उपसरपंच द्वारा मंच पर कही गई बातों की खबर जब नगर में पहुंची तो लोगों द्वारा बयान की निंदा की जा रही है। ग्राम पंचायत धूमा की सरपंच राजेश्वरी उइके ने कहा कि अनर्गल टिप्पड़ी नहीं होनी चाहिए थी। सार्वजनिक मंच पर संयमपूर्ण बात कही जानी चाहिए। पंचायत के सभी प्रतिनिधियों को इसका ध्यान रखना चाहिए।

घोर निंदा करते हैं-

भाजपा नेता एवं समाजसेवी सुदामा गुप्ता ने कहा कि उपसरपंच ने जो बयान दिया है, उसकी हम घोर निंदा करते हैं। बालक शाला धूमा की प्राचार्य शुभांगी सप्रे ने कहा कि इस बारे में कुछ भी कहने से कुछ नही बदलेगा जो हुआ सबके सामने था। वहीं

आरोप से इनकार किया-

उपसरपंच का कहना है कि पिछली बार रिकार्डिंग गानों पर रोक लगाई थी फिर भी वही गाने बजाए गए। उन्होंने शिक्षकों के अपमान के आरोप से इनकार किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned