अंतिम संस्कार में जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत

नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा, कार हुई चकनाचूर

By: sunil vanderwar

Published: 19 Mar 2021, 06:25 PM IST

सिवनी. नेशनल हाइवे नम्बर पर सुबह सबेरे हुए सड़क हादसे में कार सवार एक दंपत्ति समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सिवनी जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर जबलपुर-नागपुर नेशनल हाईवे नम्बर ७ पर कलबोड़ी गांव के पास शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में जबलपुर निवासी पति-पत्नी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक 11 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए नागपुर रैफर कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक जबलपुर शहर के हाथीताल गुरूद्वारा पंचशील नगर निवासी परमिंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह सेठी (45) पत्नी हरप्रीत उर्फ रिम्पी कौर (4०) बेटा रबबुल पुत्र परमिंदर सेठी (११) व रिश्तेदार जसप्रीत सिंह राठौर (२७) के साथ जीजा की मां के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने कार वाहन क्रमांक एमपी 20 सीडी 3358 से नागपुर जा रहा था। मृतक परमिंदर सिंह सेठी जबलपुर ऑर्डनेंस फैक्ट्री में कार्यरत थे।
प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक जबलपुर-नागपुर नेशनल नेशनल हाईवे पर सुबह करीब 8:30 बजे कलबोडी गांव के समीप तिराहे पर एक अज्ञात ट्रक वाहन सड़क पार कर रहा था। अचानक सामने आए ट्रक के पिछले हिस्से में तेज रफ्तार कार जा घुसी। हादसे में कार चला रहे परमिंदर सिंह सेठी की मौके पर मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल हरप्रीत कौर व जसप्रीत सिंह राठौर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल रबबुल सेठी को बेहतर इलाज के लिए नागपुर रैफर कर दिया गया है। हादसे के बाद अज्ञात ट्रक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।
कार की अज्ञात ट्रक से टक्कर इतनी जबदस्त थी कि कार वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। हृदय विदारक हादसे की सूचना मिलते ही कुरई पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। टक्कर से कार का अगला हिस्सा चकनाचूर होने के कारण कार चला रहे परमिंदर सिंह सेठी का शव ड्राइवर सीट में फस गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद वाहन से निकालकर पीएम के लिए भेजा गया। सूचना पर कुरई तहसीलदार गौरीशंकर शर्मा भी अस्पताल चौकी पहुंच गए और पंचनामा कार्रवाई के बाद शवों का पोस्ट मार्टम कराया गया। घटना के सम्बंध में कुरई थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार सुबह नेशनल हाइवे पर कलबोड़ी के पास हुए सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक बालक गंभीर रूप से घायल है, जिसे बेहतर इलाज के लिए नागपुर रैफर कर दिया गया है। पीएम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Show More
sunil vanderwar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned