scriptबीएसएफ ने दी चेतावनी:आईएस और लश्कर मिलकर कर सकते है जम्मू कश्मीर में हमला | BSF Alerts: ISIS and lashkar may attack together in jammu kashmir | Patrika News
71 Years 71 Stories

बीएसएफ ने दी चेतावनी:आईएस और लश्कर मिलकर कर सकते है जम्मू कश्मीर में हमला

सीमा सुरक्षा बल ने चेतावनी दी है कि जम्मू कश्मीर में
आईएस और लश्कर ए तैयब एक साथ मिलकर हमला कर सकते है।  बीएसएफ के आईजी राकेश
शर्मा के मुताबिक हाल ही में जम्‍मू कश्‍मीर में घटित घटनाएं और सीमा पर
2014 की तादाद में पाकिस्‍तान की तरफ से हुई गोलीबारी इस बात का इशारा है।

Nov 27, 2015 / 11:10 am

barkha mishra

सीमा सुरक्षा बल ने चेतावनी दी है कि जम्मू कश्मीर में आईएस और लश्कर ए तैयब एक साथ मिलकर हमला कर सकते है। बीएसएफ के आईजी राकेश शर्मा के मुताबिक हाल ही में जम्‍मू कश्‍मीर में घटित घटनाएं और सीमा पर 2014 की तादाद में पाकिस्‍तान की तरफ से हुई गोलीबारी इस बात का इशारा है। कि यह दोनों आतंकी संगठन साथ मिलकर राज्‍य पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं।

शर्मा का कहना है कि 2014 में इस बार सीमा पार से दोगुनी बार आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की हैं जिन्हे सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया। उनका कहना है कि सीमा पर अतिरिक्‍त चौकसी बरती जा रही है। उन्‍होंने साफतौर पर कहा कि सीमा पार से पाकिस्‍तान दोनो ही आतंकी संगठनों को पूरी तरह से सपोर्ट कर रहा है।

हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि पाकिस्‍तान में आईएस के वजूद को लेकर अभी कुछ खास इनपुट उनके पास नहीं है,लेकिन इसके बावजूद भी जे​के में आतंकी हमले की आशंका से इंकार नही किया जा सकता। और इन्ही सब को ध्यान में रखते हुए सीमा पर सुरक्षाबल अतिरिक्‍त चौकसी बरत रहे हैं।

उन्‍होंने कहा है आतंकी कहीं से भी और कैसे भी हमला कर सकते हैं। बीएसएफ के आईजी के मुताबिक राज्‍य में सुरक्षाबल आईबी समेत सभी खुफिया एजेंसियों से पूरी तरह से तालमेल बनाए हुए हैं।


Home / 71 Years 71 Stories / बीएसएफ ने दी चेतावनी:आईएस और लश्कर मिलकर कर सकते है जम्मू कश्मीर में हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो