scriptवेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी युगल ने की आत्महत्या | Valentine's Day lover doubles suicide | Patrika News

वेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

locationसिवनीPublished: Feb 16, 2019 12:55:49 pm

Submitted by:

santosh dubey

पलास के पेड़ पर एक चुनरी से दोनों ने फंदा लगाया

Valentine-Day, Love, Love, Youth-Maiden, Love, Dabud, Halibud, Film, Police, Suicide, Murder

वेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

सिवनी. वेलेंटाइन-डे के दिन 22 वर्षीय युवक-युवती ने पलास के पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर दी है। मामला प्रथम दृष्टया में प्रेम प्रसंग का सामना आ रहा है। शवों के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
केवलारी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केवलारी से पांच किलोमीटर दूर स्थित मोहगांव (सरेखा) निवासी शिवम बघेल पिता तीरथ बघेल (22) और युवती शालिनी पिता दिलीप गौंड (22) निवासी मरकावाड़ा दोनों केवलारी के सिवनी रोड स्थित दो अलग-अलग बाइक एजेंसी में काम करते थे। युवती अपनी नानी के घर मरकावाड़ा में रहती थी। पुलिस ने बताया कि नानी के घर अक्सर शिवम का जाना-आना लगता रहता था। गुरुवार की शाम को केवलारी से उगली मार्ग स्थित उगली नाके में कुछ लोगों ने दोनों को देखा था। शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे जब शिवम के चाचा झामसिंह बघेल जब अपने खेत पहुंचे तो खेत की मेढ़ में लगे पलास के पेड़ में युवती की एक चुनरी में दोनों को फांसी के फंदे में लटकते देख सन्न रह गया। झामसिंह बघेल दौड़ते हुए गांव पहुंचा और ग्रामीणों व केवलारी पुलिस को इसकी सूचना दी।
एक चुनरी में लगाई फांसी
युवक-युवती दोनों ने एक चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की। पेड़ के ऊपरी हिस्से में युवक और युवती का शव जमीन की ओर नीचे लटकता मिला। हालांकि युवती के दोनों पैर जमीन में होने के चलते क्षेत्र के लोगों द्वारा हत्या किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस विवेचना में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो