scriptजब पुलिस ने मारी रैड, जानिए क्या हुआ | When the police killed Mari, know what happened | Patrika News
सिवनी

जब पुलिस ने मारी रैड, जानिए क्या हुआ

पुलिस ने की अवैध शराब जब्त

सिवनीOct 04, 2018 / 11:16 am

mahendra baghel

police killed Mari

जब पुलिस ने मारी रैड, जानिए क्या हुआ

सिवनी. केवलारी थाना क्षेत्र के ग्राम सिरोली में कच्ची शराब बना रहे शियाराम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी डीएसपी ललित गठरे ने बताया कि इसके पास से आठ लीटर कच्ची शराब बनाते हुए जब्त की गई है। वहीं हाईवे के पास पराई टोला के पास दुकान में रैड कार्रवाई करते हुए अवैध ४० पाव अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। दोनो आरोपी के विरूद्ध पुलिस ने आबकारी एक्ट की कार्रवाई की है।
वहीं लखनादौन थाना क्षेत्र ग्राम जोबा का शिवदीन काफी मात्रा में अवैध कच्ची शराब है। जो ग्राहकों को देने वाला है। सूचना पर थाना प्रभारी एमडी नागोतिया द्वारा उनि मो. सुल्तान खान को निर्देशित किया गया। जहां टीम के साथ जाकर शिवदीन निवासी जोबा के घर पर दविश देकर कुप्पियों में भरी ४० लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त की गई है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध आबकारी एक्ट की कार्रवाई की है। पुलिस ने की अवैध शराब जब्त
छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार
सिवनी. कोतवाली पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि थाना बंडोल के एक ग्राम निवासी पीजी कॉलेज सिवनी में बीए की पढ़ाई कर रही छात्रा के द्वारा छेड़छाड़ किया।
रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात एक्टिवा सवार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे व पतासाजी कर एक्टिवा सवार लड़के का पता कर नाबालिग को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को किशोर न्यायालय पेश किया गया।
पांच स्थाई वारंटी गिरफ्तार
सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के दस साल से फरार पांच स्थाई वारंटी तुलसीदास सोनी निवासी लांजी जिला बालाघाट, जानकी निवासी बालाघाट, अशरफ अली निवासी नागपुर के दो वारंट तथा सुरेश जैन निवासी जबलपुर के स्थाई वारंट तामील किए। इस पूरी कार्रवाई में थाना कोतवाली सिवनी के उपनिरी जेएन गेडाम, आर चंचलेश नरवरे, मो. वकील खान का सहयोग रहा।

Home / Seoni / जब पुलिस ने मारी रैड, जानिए क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो