scriptसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत | Youth dies in suspicious condition | Patrika News
सिवनी

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

बंडोल पुलिस पर कार्रवाई न करने का अरोप

सिवनीNov 02, 2019 / 12:10 pm

mantosh singh

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

सिवनी. बंडोल थाना क्षेत्र समीपस्थ ढाबा में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
पुलिस ने बताया कि ढाबा में बीती रात्रि पांच युवक पहुंचे और उन्होंने ढाबा में बैठकर खाना खाया और शराब भी पी। इसके बाद चार युवक वहां से चले गए। लेकिन एक युवक खाट पर लेटा हुआ था। जब ढाबा के कर्मचारियों को युवक लेटा हुआ दिखाई दिया। जब बहुत देर तक युवक के शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं दिखी तो ढाबा के कर्मचारियों ने उसे आवाज देकर उठाने का प्रयास किया। लेकिन इसके बाद भी जब किसी तरह की हलचल युवक के शरीर में दिखाई नहीं दी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंची बंडोल पुलिस द्वारा युवक की पहचान बंडोल के ग्राम बांकी निवासी राजा जंघेला (37) के रूप में की और उसे तुरंत उठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव का पंचनामा बना पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने बताया कि मृतक राजा गांव के ही लोगों के साथ गया हुआ था। जो शराब पीते समय तो युवक के साथ थे लेकिन उसके अचैत होते ही मौके से भाग गए।
परिजनों ने आरोप लगाया है कि जो लोग साथ में गए थे उन्होंने ही मारा है। परिजनों ने आरोप लगाया कि बंडोल पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसके चलते शुक्रवार को दर्जन भर से अधिक ग्रामीण और परिजन बंडोल थाना पहुंचे। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में सिवनी से भी पुलिस अधिकारी एवं टीम बंडोल थाना पहुंची और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजनों द्वारा मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। मौके पर पुलिस उपस्थित रही।
इनका कहना है-
मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस साथ में गए लोगो एवं ढाबा संचालक से पूछताछ कर रही है।
कुमार प्रतीक, पुलिस अधीक्षक सिवनी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो