scriptयहां पढि़ए मध्यप्रदेश के इस जिले की क्राइम की पूरी खबरें, एक साथ अब बस एक क्लिक पर | all crime news in Shahdol District, read full story | Patrika News
शाहडोल

यहां पढि़ए मध्यप्रदेश के इस जिले की क्राइम की पूरी खबरें, एक साथ अब बस एक क्लिक पर

कहीं खदान धसकने से हुई मौत, कहीं कुएं में मिला शव

शाहडोलMay 21, 2018 / 02:23 pm

Akhilesh Shukla

all crime news in shahdol District, read full story

यहां पढि़ए मध्यप्रदेश के इस जिले की क्राइम की पूरी खबरें, एक साथ अब बस एक क्लिक पर

शहडोल- बुढ़ार थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-8 में प्रकाश के बाड़ा में एक बड़ी घटना हो गई है, जहां एक अज्ञात व्यक्ति का कुएं में शव मिला है, ये शव संदिग्ध अवस्था में मिला है, शव के शरीर में काफी चोट के निशान हैं, ऐसे में हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। मौके पर पुलिस मौजूद है। इस तरह से शव मिलने से इलाके में खौैफ का माहौल है।

 

जिले के ब्यौहारी क्षेत्र में खनिज विभाग ने एक हाईवा और एक ट्रैक्टर को जप्त किया है। इस हाईवा को गिट्टी का अवैध परिवहन करते हुए पकड़ा गया है।

 

ये बड़ी और दर्दनाक घटना सिंहपुर थाना अंतर्गत ग्राम पतखई की है, जहां अवैध पत्थर की खदान धसकने से मां और बेटी की मौत हो गई है, तो वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल है। पत्थर की खदान में ये परिवार खुदाई कर रहा था, तभी ये हादसा हुआ है, घटना के बाद बुल्ली बाई की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी राजकुमारी की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है, तो वहीं बेटा गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

तालाब में डूबने से 4 साल के मासूम राजकुमार बैगा की मौत हो गई है, ये हादसा उस वक्त हुआ जब भाई के साथ बकरी चराने के लिए ये मासूम गया हुआ था, और तालाबा में नहा रहा था, तभी ये मासूम वहां डूब गया, ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के मझगवां गांव की है।

 

पाली थाना अंतर्गत घुनघुनटी और शहडोल के बीच हाईवे मार्ग पर मारुति शिफ्ट क्रमांक एमपी 54 सी 1166 अनकंट्रोल होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई, बताया जाता है कि दुर्घटना के दौरान कार का एयर बैग खुल गया था, जिससे ये दुर्घटना हुई है, वाहन में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं, सभी लोग उमरिया से शहडोल की ओर जा रहे थे तभी वाहन अंनकंट्रोल होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। जिस कार का एक्सीडेंट हुआ वो उमरिया के राहुल का बताया जा रहा है। जिनके पिता का नाम द्वारिका सचदेव है।

Home / Shahdol / यहां पढि़ए मध्यप्रदेश के इस जिले की क्राइम की पूरी खबरें, एक साथ अब बस एक क्लिक पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो