scriptएएसआई ने की थी एमबीबीएस की छात्रा से छेडख़ानी, मुरैना से गिरफ्तार | ASI had arrested in MBBS student maulastation case | Patrika News
शाहडोल

एएसआई ने की थी एमबीबीएस की छात्रा से छेडख़ानी, मुरैना से गिरफ्तार

शहडोल के ब्यौहारी थाने में था पदस्थ, सस्पेंड किया गया एएसआाई

शाहडोलFeb 14, 2018 / 08:06 pm

shivmangal singh

asi
शहडोल। रीवा से शहडोल आ रही एमबीबीएस छात्रा से चलती बस में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी एएसआई निकला, जिसे पुलिस ने मुरैना से गिरफ्तार किया है। पीडि़ता रीवा से शहडोल बस से आ रही थी तभी रास्ते में ब्यौहारी से बस में एक वर्दीधारी युवक सवार होकर छेड़छाड़ करने लगा था। पीडि़ता ने शहडोल पहुंचते ही सोहागपुर पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पतासाजी की तो आरोपी ब्यौहारी में पदस्थ एएसआई निकला। पुलिस के अनुसार एएसआई पंचम सिंह गुर्जर ब्यौहारी में पदस्थ है। आरोपी मुरैना से स्थानांतरण पर 25 सितंबर 2017 को शहडोल आया था। आरोपी कोर्टपेशी के लिए बस से ब्यौहारी से शहडोल आया था। इसके बाद ट्रेन से मुरैना चला गया था। सोहागपुर टीआई राजेश मिश्रा टीम के साथ मुरैना पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया है।
एएसआई निलंबित, पहले भी किया छेड़छाड़
पुलिस ने आरोपी एएसआई पंचम सिंह गुर्जर को तत्काल निलम्बित कर दिया है। बताया गया कि आरोपी पंचम सिंह गुर्जर 2016 में भी इसी तरह का अपराध किया था, जिस पर पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज हुआ था लेकिन बरी हो गया था।
सोमवार शाम को की गई थी छेडख़ानी
रीवा-शहडोल मार्ग पर बस से यात्रा के दौरान एक एमबीबीएस छात्रा के साथ छेडख़ानी की गई थी। घटना सोमवार की शाम की है, जिसकी शिकायत पीडि़ता ने मंगलवार को परिजनों के साथ सोहागपुर थाने पहुंचकर दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार पीडि़ता रीवा में एमबीबीएस की छात्रा है। सोमवार को रीवा से शहडोल आ रही थी तभी घटना हुई। बताया गया कि ब्यौहारी के नजदीक बस क्रमांक एमपी 18 पी 2277 में वर्दी में एक युवक सवार हुआ था। पीडि़ता ने विरोध करना भी शुरू किया लेकिन आरोपी नहीं माना। हालांकि शहडोल पहुंचते ही छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए पतासाजी शुरू कर दी थी।
पीडि़ता की शिकायत पर एएसआई को मुरैना से गिरफ्तार किया गया है। सोहागपुर पुलिस की टीम आरोपी को लेकर आ रही है। आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी शहडोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो