scriptआधी रात को फुल साउंड में बज रहा था डीजे, तभी हुआ कुछ ऐसा… | At midnight, full sound was ringing DJ, then it happened like this ... | Patrika News
शाहडोल

आधी रात को फुल साउंड में बज रहा था डीजे, तभी हुआ कुछ ऐसा…

पढि़ए पूरी खबर

शाहडोलFeb 14, 2018 / 02:37 pm

shivmangal singh

At midnight, full sound was ringing DJ, then it happened like this ...

शहडोल- शहर की सड़कों में देर रात तेज डीजे बजाकर सड़क बाधित कर दिया गया था। स्थानीय लोगों ने रात में एसडीएम को जानकारी दी। सूचना मिलते ही आधी रात एसडीएम सोहागपुर लोकेश जांगीड़ कोतवाली पुलिस के साथ कार्रवाई के लिए पहुंच गए। एएसआई आरआर पांडेय के साथ एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए चार वाहनों को जब्त कराया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार शहर के पांडवनगर मार्ग, बुढ़ार रोड और गोरतरा में दो जगहों में शादी कार्यक्रम में तेज डीजे बजाया जा रहा था। कुछ जगहों में बीच सड़क में डीजे रोककर बजाया जा रहा था, जिससे आवागमन भी बाधित हो रहा था।

जानकारी मिलते ही चार अलग अलग जगहों में कार्रवाई की गई। इस दौरान पांडवनगर मार्ग में राजेन्द्र कुशवाहा, मिथलेश पटेल का डीजे जब्त किया गया है। इसी तरह बुढ़ार चौक के नजदीक गीतेश तिवारी और मनीष तिवारी को डीजे जब्त किया है। उधर गोरतरा में शिवाकांत जैसवाल, पवन सिंह, जावेद अली और हैदर अली का दो डीजे जब्त किया गया है। कोतवाली पुलिस ने कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
इनका कहना है
सोहागपुर एसडीएम लोकेश जांगीड़ के मुताबिक डीजे संचालकों को समझाया जा रहा है कि निर्धारित सीमा में ही डीजे साउंड का उपयोग करें। सुधार नहीं देखने को मिल रहा था। सोमवार की देर रात मेरे संज्ञान में शिकायत आई। तत्काल चार डीजे को जब्त किया गया है।
———————————
पड़ोसी के घर में लगाई आग
शहडोल- पपौंध थाना क्षेत्र के अंतर्गत अल्हर गांव में आपसी विवाद को लेकर पड़ोसी के घर में आग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की शिकायत गुडिय़ा सिंह ने पुलिस से की है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अशोक सिंह गोड़ ने घर के भीतर घुसकर विवाद करते हुए आग लगा दी। देखते ही देखते पूरे घर में आग भड़क गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Shahdol / आधी रात को फुल साउंड में बज रहा था डीजे, तभी हुआ कुछ ऐसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो