scriptबड़ा एक्सीडेंट, बोलेरो पलटी, चालक की घटना स्थल पर ही मौत | Big accident, Bolero accident, one death on spot | Patrika News
शाहडोल

बड़ा एक्सीडेंट, बोलेरो पलटी, चालक की घटना स्थल पर ही मौत

पढि़ए क्राइम की खबर…

शाहडोलMay 08, 2018 / 11:46 am

Akhilesh Shukla

Big accident, Bolero Flip, one death on spot

बोलेरो पलटी, चालक की घटना स्थल पर ही मौत

शहडोल- शहडोल-बुढ़ार रोड में एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया, जहां एक बोलेरो पलट गई। घटना शहडोल-बुढ़ार रोड में लालपुर के पास की है, जहां एक बोलेरो अनकंट्रोल हो गई, और रास्ते में ही पलट गई, बोलेरो इतनी तेजी से पलटी खाई कि ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 और लोग घायल हैं। घटना सुबह 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार लोग यहां के रहने वाले नहीं हैं और न ही मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के हैं, गाड़ी सवार घायल और मृतक उड़ीसा के पोरापुर जिले के रहने वाले हैं।


—————————–


फांसी लगाकर दो ने की खुदकुशी
शहडोल- जिले के अलग-अलग जगहों में दो लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पहला मामला अमलाई के तेलियान टोला का है। यहां पर ददन कोल ने फांसी लगाई है। इसी तरह जयसिंहनगर में सुभगिया बाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। देर शाम तक आत्महत्या के कारणों की पुष्टि पुलिस नहीं कर सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
——————————


घर का ताला तोड़कर चोरी
शहडोल- धनपुरी के वार्ड क्रमांक 19 में बदमाशों ने एक घर का ताला तोड़कर नकदी और सोने चांदी के जेवर पार कर दिए। वारदात 5 मई की देर रात की है। जिसकी शिकायत विलियस नंबर दो वार्ड क्रमांक 19 निवासी हबीबुननिशा ने पुलिस से की है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने घर में सेंधमारी करके वारदात को अंजाम दिया है।

 

चोरों ने घर में घुसकर आलमारी में रखी नकदी और सोने चांदी के जेवर लेकर भाग निकले। इस दौरान बदमाशों ने सोने चांदी के जेवर के अलावा नकदी 10 हजार रुपए पार कर दिए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। धनपुरी पुलिस ने कई संदेहियों से पूछताछ की है लेकिन वारदात में कोई सुराग नहीं मिला है।

Home / Shahdol / बड़ा एक्सीडेंट, बोलेरो पलटी, चालक की घटना स्थल पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो